Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूएस में भारतीय छात्रा की मौत पर Priyanka Chopra की इंस्टा स्टोरी आई सुर्खियों में, जिंदगी को लेकर कही ये बात

Priyanka Chopra बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का टैलेंट दिखाने वाली प्रियंका चोपड़ा किसी भी बात को कहने से गुरेज नहीं करतीं। एक्ट्रेस ने हाल ही में यूएस में हुई एक भारतीय स्टूडेंट की मौत पर अपनी बात रखी है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर भारतीय छात्रा की मौत मामले में अपनी बात रखी है और जिंदगी को लेकर बड़ी बात कही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 17 Sep 2023 04:01 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Priyanka Chopra (Left) and Late Janhvi Kundla (Right)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्मों में पॉवरफुल रोल करने के साथ ही असल जिंदगी में भी कसी भी बात पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटतीं। अधिकतर मजबूती वाले रोल निभाने के लिए चर्चित प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में जाह्नवी कुंडला की मौत की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की। एक्ट्रेस ने जिंदगी की असल सच्चाई बताते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई है, जो वायरल हो रही है।

सबसे पहले आपको बता दें कि 23 जनवरी, 2023 को अमेरिका में सिएटल पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी की चपेट में आने के कारण जाहन्वी की मौत हो गई थी। उनकी उम्र 23 वर्ष थी और वह आंध्र प्रदेश की रहने वाली थीं। पूरे देश में जाहन्वी की मौत की खबर सुर्खियों में बनी रही। यह खबर एक बार सुर्खियों में आई है, जिस पर प्रियंका ने प्रतिक्रिया दी है।

प्रियंका ने कही ये बात

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पेपर की कटिंग शेयर करते हुए लिखा, ''यह जानना भयावह है कि 9 महीने पहले हुई ऐसी दुखद घटना अब सामने आ रही है। जिंदगी तो जिंदगी होती है। इसकी कोई कीमत नहीं लगा सकता।''

बता दें कि जाहन्वी की मौत के करीब 9 महीने बाद 11 सितंबर को कैमरे की रिकॉर्डिंग का एक वीडियो सामने आया। सिएटल पुलिस विभाग ने इस वीडियो को डैनियल ऑडरर के बॉडी कैमरे से जारी किया है।

छात्रा की मौत का वीडियो फुटेज आया सामने

जाहन्वी की मौत के करीब 9 महीने बाद, 11 सितम्बर को कैमरे की रिकॉर्डिंग का एक वीडियो सामने आया है। सिएटल पुलिस विभाग ने इस वीडियो को डैनियल ऑडरर के बॉडी कैमरे से जारी किया, जो उस दौरान साउथ लेक यूनियन में मौजूद थे। सिएटव पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी ने जाहन्वी कुंडला को टक्कर मारी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। एक्सीडेंट डेनियल की बॉडी में लगे कैमरे में कैद हो गया था।

मौत के बाद मिलेगी डिग्री

जाहन्वी भले ही अब इस दुनिया में नहीं रही, लेकिन उसके ख्वाब को पूरा करने के लिए नॉर्थ ईस्टर्न यूनिवर्सिटी ने एक घोषणा की है। उसका कहना है कि वह जाहन्वी को डिग्री प्रदान करेगी।