Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra को आई पिता की याद, बोलीं- मैं कभी उनके साथ दिवाली नहीं मना पाई

Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया मुझे याद नहीं है कि मैं अपनी मां को कितने बर्थडे पर विश करना भूल गई हूं। 20 की उम्र में मैं कितनी बार उन्हें कॉल करना भूल गई और कितनी बार मैंने दिवाली मिस कर दी क्योंकि मैं यूरोप में काम कर रही हूं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 05 Nov 2023 08:14 PM (IST)
Hero Image
प्रियंका चोपड़ा के पिता (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Priyanka Chopra: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में मुंबई आई थी और अंबानी परिवार के इवेंट में शामिल हुई थी। शनिवार को एक्ट्रेस वापस अमेरिका के लिए रवाना हो गई। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने पिता को याद करते हुए कुछ खुलासे किए हैं।

मैं अपनी मां को जन्मदिन विश करना भूल जाती थी

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 'मार्शल्स गुड स्टफ सोशल इवेंट' में टिफनी रीड से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वो कभी-कभी अपनी मां को फोन करना या जन्मदिन की बधाई देना भूल जाती थीं, लेकिन उनके पिता की तबीयत खराब होने के बाद चीजें बदल गईं। प्रियंका ने कहा, 'मुझे याद नहीं है कि मैं अपनी मां को कितने बर्थडे पर विश करना भूल गई हूं। 20 की उम्र में मैं कितनी बार उन्हें कॉल करना भूल गई और कितनी बार मैंने दिवाली मिस कर दी क्योंकि मैं यूरोप में काम कर रही हूं।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra की फैन हैं Bhumi Pednekar, मामी फिल्म फेस्टिवल में शेयर किया पीसी संग पहली मुलाकात का किस्सा

पापा के साथ दिवाली नहीं मना पाई कभी-प्रियंका

इस बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि, जब तक मेरे पापा का निधन नहीं हुआ था तो मेरे पास उनके साथ दिवाली मनाने के लिए समय नहीं था। जब वह बीमार हुए, तो मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी। जहां मुझे एहसास हुआ कि लाइफ बहुत छोटी है और हम बहुत-सी छोटी-छोटी चीजों के बारे में चिंता करते हैं, जबकि हमारे पास चिंता करने के लिए बहुत सारी बड़ी चीजें हैं।

प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- निक पर चढ़ा Just Looking Like A Wow का खुमार, पत्नी प्रियंका पर यूं प्यार लुटाते आए सिंगर

प्रियंका ने इन दिनों अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वह एक्टर जॉन सीना और इद्रिस एल्बा संग नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों लंदन में हुई थी। सोशल मीडिया पर सेट से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। इससे पहले वह स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज 'सिटाडेल' अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा 'लव अगेन' भी रिलीज हुई थी।