Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra ने सासु मां डेनिस जोनस के जन्मदिन पर शेयर किया मजेदार वीडियो, लिखा खास मैसेज

Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने देर रात अपनी सासु मां डेनिस जोनस और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई दी । इसके अलावा उन्होंने पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर साझा की है । हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस नजर नहीं आई। पीसी के पति निक जोनस ने इस पार्टी का आयोजन किया था ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 13 Jul 2023 11:57 AM (IST)
Hero Image
Priyanka Chopra Denise Jonas Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड पर्दे पर कमाल कर रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ भी टाइम स्पेंड करती नजर आ रही है। देर रात पीसी की सासु मां डेनिस जोनस और उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की बर्थडे पार्टी हुई, जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। हालांकि पीसी इस पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाई।

निक की मां के साथ सिद्धार्थ ने किया डांस

देर रात निक जोनस ने अपनी मॉम और साले साहब सिद्धार्थ के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी है, जिसके चलते वह इस पार्टी में शामिल नहीं हो पाई। उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर पार्टी का वीडियो शेयर किया, जिसमें नि डेनिस और सिद्धार्थ साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में डेनिस ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। जबकि सिद्धार्थ ब्लैक शर्ट और मैचिंग पैंट में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- और इस तरह से यह दिन बीत गया। निक.. हमेशा हर इवेंट (पार्टी) को इतना खास बनाने के लिए शुक्रिया। आई मिस यू ऑल।

View this post on Instagram

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्रियंका ने भाई और सासु  मां को खास अंदाज में  दी बधाई

प्रियंका ने सासू मां और भाई के लिए खास पोस्ट शेयर किया था। एक्ट्रेस ने प्रियंका इंस्टाग्राम स्टोरी पर डेनिस की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- जन्मदिन मुबारक हो। हम आपसे प्यार करते हैं और हम आपके साथ हर एक दिन को सेलिब्रेट करते हैं। वहीं बेटी मालती के साथ सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- बर्थडे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं सिड। तुम्हें मेरे छोटे भाई से मामू बनते देखना वाकई बेहद खास है। लव यू गूच।’

हॉलीवुड की इस फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका

प्रियंका इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अलावा जॉन सीना और इड्रिस एल्बा लीड रोल्स में हैं। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हो रही है।