Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra ने याद किए स्टेज परफॉर्मेंस के दिन, पति निक जोनस ने कहा- 'मैं आपका सबसे बड़ा फैन'

Priyanka Chopra ने अपने जवानी के दिनों का जश्न मनाया है और पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अभिनेत्री ने उन दिनों को याद किया है जब वह बॉलीवुड मूवीज में एक्टिव थीं और स्टेज पर अपने डांस मूव्स से आग लगाती थीं। उनका ये वीडियो देख पति निक जोनस (Nick Jonas) भी अपना दिल नहीं संभाल पाये।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 02 Aug 2024 05:01 PM (IST)
Hero Image
प्रियंका चोपड़ा के थ्रोबैक वीडियो पर निक जोनस ने किया कमेंट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में एक अरसा बिताया है। उन्होंने सलमान खान से लेकर शाह रुख खान समेत कई कलाकारों के साथ हिट-सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आज भले ही वह हॉलीवुड में नाम कमा रही हैं, लेकिन बॉलीवुड से जुड़ी यादों को ताजा करती रहती हैं।

स्टेज पर थिरकीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टेज परफॉर्मेंसेज के थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मुझसे शादी करोगी से लेकर डॉन जैसी फिल्मों के गानों पर वह थिरकती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने अपने दिल की बात बयां की है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "2000 के दशक की शुरुआत में, लगभग 2001, 2002 की शुरुआत में।"

स्कूल के दिनों को किया याद

शुरुआती दौर को याद करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "जब मुंबई में मैंने फिल्मों में काम करना शुरू किया था तब मुझे वाकई नहीं पता था कि मुझे स्टेज से इतना लगाव होगा, खासकर इस पर डांस करना। जब मैं स्कूल में थी, तब स्टेज पर एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटीज करती थी, लेकिन जब मैं भारत के सबसे बेहतरीन गायकों द्वारा गाए गए अपनी फिल्मों के गीतों पर प्रदर्शन करती हूं और लाइव ऑडियंस का मनोरंजन करती हूं तो फीलिंग सबसे अलग होती है। यह नशीली है।"

यह भी पढ़ें- सालों बाद Nick Jonas ने 'नेशनल जीजू' का टैग मिलने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं इंडिया का बड़ा भाई हूं'

Priyanka Chopra

पति की परफॉर्मेंस से की तुलना

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा, "यह मेरे पति द्वारा हर दिन किए जाने वाले काम के सबसे करीब है। रॉकस्टार लाइफ। इनमें से कुछ वीडियो को देखकर मैं उन पुरानी यादों में खो जाती हूं, जब मैं जवानों के दिनों में कई दिन तक रिहर्सल करती थी, शानदार कोरियोग्राफर और डांसर पर निर्भर रहती थी, जिन्होंने मुझे स्टेज और सेट पर ज्यादा से ज्यादा कॉन्फिडेंट बनने में मदद की। उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने, बिना जाने ही मेरे सफर में इतने बड़े पैमाने पर योगदान दिया है।"

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

सिटाडेल एक्ट्रेस ने लिखा, "यह 20 की उम्र वाली एक लड़की की कहानी है, जिसने मुझे आज की महिला बनाया है। मुझे उस पर गर्व है। उसके समर्पण और मेहनत के लिए आभारी हूं। अपने जवानी के दिनों पर गर्व करने के लिए समय निकालें। आप आज जो हैं, वह आपकी कल की दृढ़ता के कारण है।"

निक जोनस ने की तारीफ

वीडियो का पिक्सल क्लियर न होने पर प्रियंका चोपड़ा ने फैंस से माफी मांगी। देसी गर्ल का ये वीडियो देख उनके विदेशी पति निक जोनस लट्टू हो गये और उन्होंने खुद को पत्नी का सबसे बड़ा फैन बताया। निक ने कहा, "बेबी आपका हमेशा सबसे बड़ा फैन हूं और रहूंगा।"

यह भी पढ़ें- Salman Khan की फिल्म के सेट पर पहुंच गया था चीता, संगीतकार ने सुनाया 'मुझसे शादी करोगी' से जुड़ा डरावना किस्सा