Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बस हिप्स और...' बॉलीवुड के डांस मूव्स पर प्रियंका के बयान ने मचाया बवाल, ट्रोलर्स बोले, 'बैन कर देना चाहिए'

प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके अवाला वह उन्हें उनके बोल्ड ड्रेसिंग सेंस और बयानों को लेकर भी अक्सर खबरों में देखा जाता है। इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इंडियन सिनेमा के डांस मूव्स को लेकर ऐसी बात बोल दी कि लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 05 Jul 2023 12:29 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Priyanka Chopra Photo Instagram Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाया है। प्रियंका फिलहाल बॉलीवुड को छोड़ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। हाल ही में ​वह अमेजन प्राइम की वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आई थीं।

इस सीरीज में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है। प्रोफेशनल लाइफ के साथ वह प्रियंका अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने इंडियन सिनेमा के बारे में कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

आखिर ऐसा क्या बोला था प्रियंका ने...

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा का वायरल हो रहा वीडियो साल 2016 के एमी अवॉर्ड्स का है। इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि अवॉर्ड शो के दौरान एंकर उनसे इंडियन सिनेमा के बारे में कुछ सवाल करती हैं। एंकर ने प्रियंका से इंडियन फिल्मों के कुछ डांस मूव्स दिखाने के लिए कहा। इस पर प्रियंका कहती हैं- 'इंडियन फिल्मों में हिप्स और बूब्स पर फोकस होता है।' बस फिर क्या था एक्ट्रेस इसके बाद डांस मूव्स करके दिखाती हैं और एंकर इन्हीं शब्दों को बार-बाद दोहराती दिख रही है।

In an Old video,from Emmy awards in 2016 Priyanka Chopra was asked by a reporter to show some indian movies dance moves. PeeCee than said Indian movies is are all about “ Hips and Boobs”.

by u/Left_Bee5657 in BollyBlindsNGossip

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। वहीं, इंडियन सिनेमा के लिए इस तरह से अपशब्द बोलने की वजह से उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'हां वही सिनेमा, जहां तुम भी यही सब करती थीं और लोगों के आगे पीछे घूमती थीं।' एक ने लिखा, '2-4 हॉलीवुड फिल्में क्या कर लीं, भूल ही गई कि कौन हैं, कहां से आई हैं।' एक और ने लिखा, 'इंडियन सिनेमा को इसे बैन कर देना चाहिए, फिर समझ आएगा।' एक लिखता है, 'अच्छा है चल गई।' ऐसे कई और कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं। ज्यादातर लोगों को प्रियंका का ये बयान रास नहीं आ रहा है।