Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra से लेकर Manisha Koirala तक, सेलेब्स ने लुटाया ऋचा-अली की बेटी पर प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी बेटी की पहली झलक फैंस को दिखा दी है। फोटो देखने के बाद फैंस जमकर उनकी पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बी टाउन के कई सेलेब्स ने भी कपल को पेरेंट्स बनने पर बधाई दी है। साथ ही नन्ही परी पर जमकर प्यार लुटाया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 21 Jul 2024 02:57 PM (IST)
Hero Image
सेलेब्स ने दी ऋचा-अली को बधाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल इन दिनों अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज को एन्जॉय कर रहे हैं। दरअसल, इस कपल ने कुछ दिन पहले ही अपनी नन्ही परी का इस दुनिया में स्वागत किया है और 20 जुलाई को दोनों ने उसकी पहली झलक भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की।

कपल के तस्वीर शेयर करते ही फैंस से लेकर दोनों के दोस्तों और इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने उनको बधाई दी। इस लिस्ट में उनकी को-स्टार 'मल्लिका जान' से लेकर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा तक का नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: पेरेंट्स बनने के चार दिन बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल ने शेयर की बेटी की पहली झलक, बोले- 'हम वास्तव में धन्य हैं'

स्टार्स ने दी न्यू पेरेंट्स को बधाई

ऋचा चड्ढा और अली ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए अपनी बेटी के पैरों की झलक दिखाई। इसके बाद उनके पोस्ट पर कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी। तापसी पन्नू ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप दोनों को बधाई। क्या आशीर्वाद है। मलाइका अरोड़ा और प्रियंका चोपड़ा ने भी कपल को बधाई दी।

'मल्लिका जान' ने लुटाया प्यार

ऋचा के साथ हीरामंडी सीरीज में काम कर चुकी एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने कमेंट सेक्शन में कपल को बधाई देते हुए प्यार लुटाया। नीति मोहन ने लिखा कि आप दोनों को बधाई। माता-पिता बनने पर आपका हार्दिक स्वागत है। कोंकणा सेन शर्मा ने लिखा कि दुनिया में आपका स्वागत है बेबी गर्ल।

तुम इसे एक बेहतर जगह बनाओ। अर्चना पूरन सिंह ने लिखा कि हे भगवान। बहुत अच्छी खुशखबरी है। आप तीनों को मेरा ढेर सारा प्यार। भगवान उस नन्ही परी को आशीर्वाद दें। माता-पिता को बधाई।

इसके अलावा रिद्धिमा पंडित, भूमि पेडनेकर, उर्मिला मातोंडकर, जिम्मी शेरगिल, कल्कि कोचलिन और मोना सिंह समेत कई अन्य स्टार ने भी कपल को माता-पिता बनने पर बधाई दी।

बता दें कि कपल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि अपने जीवन के सबसे बड़े सहयोग की घोषणा करने के लिए एक सहयोग पोस्ट कर रहा हूं। हम वाकई धन्य हैं। हमारी बच्ची हमें बहुत व्यस्त रखती है, तो आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

यह भी पढ़ें: माता-पिता बने Richa Chadha और Ali Fazal, कपल ने दी पहले बच्चे के आने की गुड न्यूज