Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Citadel की शूटिंग में खुद स्टंट करने के चक्कर में घायल हो गई थीं प्रियंका चोपड़ा, चेहरे पर पड़ गया निशान

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी सीरीज का प्रमोशन और इंटरव्यू करती नजर आ रही है। हाल ही में उन्होंने सीरीज के एक्शन सीक्वेंस के बारे में खुलकर बात की है। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया है कि इस सीरीज में उन्होंने स्टंट्स खुद किए हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 19 Apr 2023 01:29 PM (IST)
Hero Image
Priyanka chopra, citadel, priyanka chopra jonas, priyanka chopra citadel, citadel release date, citadel amazon, prime video, russo brothers

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra: बॉलीवुड और हॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) को लेकर दुनिया भर में छाई हुई है। एक्ट्रेस लगातार अपनी सीरीज का प्रमोशन और इंटरव्यू करती नजर आ रही है। हाल ही में एक साक्षात्कार में प्रियंका ने सीरीज के एक्शन सीक्वेंस के बारे में खुलकर बात की है। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया है कि इस सीरीज में उन्होंने स्टंट्स खुद किए हैं।

'सिटाडेल'  में प्रियंका ने खुद किए एक्शन सीन

प्रियंका चोपड़ा ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में पीसी ने कहा है कि सीरीज में 80 प्रतिशत स्टंट्स खुद किए हैं। उन्होंने कहा- 'मैं एक्शन फिल्में करने वाली एक इंडस्ट्री से आती हूं। मैंने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में एक्शन सीन किए है।

इसलिए, जब मैं एक अद्भुत स्टंट टीम के साथ कदम से कदम मिलाकर काम करती हूं तो मुझे खुद पर बहुत भरोसा होता है। सिटाडेल के लिए स्टंट टीम रूसो ब्रदर्स से आती है, जिन्होंने इंडस्ट्री में बेहतरीन काम किया है। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। आगे उन्होंने कहा, इस सीरीज में लगभग 80 प्रतिशत स्टंट मैंने खुद किए क्योंकि मुझे अपने शरीर और अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा है।

शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को लगी थी चोट

एक्ट्रेस ने बताया की उन्हें 'सिटाडेल' के सेट पर कई बार चोट लगी थी। एक एक्शन सीन के दौरान उन्हें एक आंख के ऊपर भी चोट लगी थी, लेकिन उन्होंने अपने इस एक्शन सीरीज से बहुत कुछ सीखने को भी मिला।

जानें कब रिलीज होगी प्रियंका की 'सिटाडेल'

रूसो ब्रदर्स की 'सिटाडेल' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।  उसके नए एपिसोड हर शुक्रवार जारी किए जाएंगे। सीरीज में मुख्य किरदार में रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस हैं, जो एजेंट मेसन केन और नादिया सिंह की भूमिकाओं में हैं। सिटाडेल दुनिया भर में 240 से अधिक देशों में रिलीज होगी। इस सीरीज का आखिरी एपिसोड 26 मई को स्ट्रीम किया जाएगा।