Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Citadel Trailer: प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल का ट्रेलर नहीं हुआ रिलीज, ग्रीस ट्रेन हादसे के चलते लिया फैसला

Priyanka Chopra starrer Citadel Trailer Delayed प्रियंका चोपड़ा का सिटाडेल खास तौर पर शुक्रवार 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर दो एड्रेनालाईन-फ्यूस्ड वाले एपिसोड के साथ प्रीमियर होगा। इसके बाद 26 मई से हर शुक्रवार को वीकली तौर पर एक नया एपिसोड जारी किया जाएगा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 02 Mar 2023 09:32 AM (IST)
Hero Image
Priyanka Chopra web series Citadel Trailer delayed due to greece train crash Prime Video

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra starrer Citadel Trailer Delayed: प्रियंका चोपड़ा के फैंस, जो आने वाली वेब सीरीज सिटाडेल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनके लिए एक दिल तोड़ने वाली खबर है। वो ये कि सिटाडेल के ट्रेलर रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। एंथोनी और जो रूसो की ग्लोबल स्पाइ पर बेस्ड इस वेब सीरीज का ट्रेलर आज यानी 2 मार्च को रिलीज होने वाला था। हाल ही में प्रियंका ने अपनी वेब सीरीज की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी।

पोस्टपोन हुआ  सिटाडेल का ट्रेलर

सिटाडेल के ट्रेलर को आगे बढ़ा दिया गया है। डेडलाइन के अनुसार, निर्माताओं ने ग्रीस में दुखद घटनाओं के मद्देनजर ट्रेलर लॉन्च में देरी करने का फैसला किया। बता दें कि ग्रीस में जहां एक यात्री ट्रेन एक मालगाड़ी से टकरा गई, जिसमें कम से कम 38 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्राइम वीडियो ने बताई वजह 

हालांकि, यह साफ नहीं है कि ट्रेलर का कंटेंट आखिर है क्या, लेकिन ऐसा माना जाता है कि यह एक ट्रेन पर बेस्ड होगा, जैसा कि हाल ही में सितारों, प्रियंका और रिचर्ड मैडेन का फर्स्ट-लुक सामने आया उससे अंदाजा लगाया गया कि ये एक लग्जरी डाइनिंग कार से जुड़ा हुआ होगा।  प्राइम वीडियो ने मीडिया को जारी एक नोट में कहा, 'हमारे अंतरराष्ट्रीय समुदाय के लिए सम्मान और ग्रीस से विनाशकारी ब्रेकिंग न्यूज के कारण, हम सम्मान पूर्वक सिटाडेल का ऑफिशियल ट्रेलर लॉन्च रोक रहे हैं।

28 अप्रैल से होगा ऑनएयर

बता दें कि सिटाडेल का प्रीमियर विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर शुक्रवार, 28 अप्रैल को होगा, जिसमें दो एड्रेनालाईन-फ्यूल्ड एपिसोड होंगे। इसके बाद 26 मई से प्रत्येक शुक्रवार को साप्ताहिक रूप से एक नया एपिसोड जारी किया जाएगा।

प्रियंका ने निभाया अहम किरदार

एक इंटरव्यू में, प्रियंका ने अपने कैरेक्टर के बारे में बात की थी और कहा था, 'मैं एक गुफबॉल हूं, इसलिए मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती वास्तव में शांत होना था। मेरे लिए ये एक फिजिकली और इमोशनली बहुत डिमांडिग शो था, लेकिन ये काफी मजेदार रहा। यह कुछ ऐसा है जिसे पहले कभी टेलीविजन पर करने की कोशिश नहीं की गई।  

ये भी पढ़ें: MC Stan ने एआर रहमान, अरिजीत सिंह और नेहा कक्कड़ को पछाड़ा, बिग बॉस 16 के बाद अब बनाया ये नया रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar पर फूटा थिएटर मालिक का गुस्सा, सेल्फी के फ्लॉप होने के लिए कपिल शर्मा शो को ठहराया जिम्मेदार