Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra की शादी में शरीक न होने की खबरों के बीच प्रियंका का पोस्ट वायरल, बहन को दिया ये मैसेज

Parineeti-Raghav Wedding एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ 24 सितंबर को सात फेरे लेंगी। शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। वहीं तमाम मेहमानों के बीच प्रियंका चोपड़ा की गैर मौजूदगी ने फैंस के मन में सवाल खड़ा किया है कि क्या वह शादी का हिस्सा नहीं होंगी। इन अटकलों के बीच उन्होंने परिणीति चोपड़ा के बिग डे के लिए खास मैसेज लिखा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 23 Sep 2023 09:45 AM (IST)
Hero Image
Priyanka Chopra wish Parineeti Chopra-Raghav Chadha for Wedding

नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। दोनों के परिवार उदयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं, जहां यह कपल सात फेरे लेगा।

इस शादी में राजनीति और बॉलीवुड से तमाम सितारे शामिल होंगे। हालांकि, सबसे इम्पॉर्टेंट गेस्ट प्रियंका चोपड़ा के शादी में शामिल होने न की खबरें आ रही हैं। इन अटकलों के बीच 'देसी गर्ल' ने अपनी बहन के लिए पोस्ट शेयर किया है।

प्रियंका ने लिखा परिणीति के लिए पोस्ट

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। इनकी शादी में शरीक होने के लिए मेहमान रवाना हो चुके हैं। चड्ढा और चोपड़ा परिवार के मुंबई एयरपोर्ट से कुछ वीडियो सामने आ चुके हैं। सभी के चेहरे पर शादी को लेकर अलग ही खुशी देखने को मिल रही थी। जहां पूरा परिवार एक साथ नजर आया, वहीं प्रियंका की गैर मौजूदगी ने उनके वेडिंग में शामिल न होने की चर्चाओं को तूल दी। इस बीच प्रियंका ने परिणीति की नई शुरुआत के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जो इस बात का इशारा कर रहा है कि वह शादी में नहीं शामिल होंगी।

'तुम्हे हमेशा मेरा ढेर सारा प्यार'

परिणीति चोपड़ा की पुरानी फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ''मैं उम्मीद करती हूं कि तुम अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दिन पर बहुत खुश और संतुष्ट हो...तुम्हें हमेशा मेरा ढेर सारा प्यार #newbeginnings @parineetichopra @raghavchadha88''

उदयपुर में होंगे शादी के कार्यक्रम

परिणीति और राघव की शादी की रस्में आज यानी शनिवार से शुरू हो जाएंगे। इसकी शुरुआत एक्ट्रेस की चूड़ा सेरेमनी से होगी। यह सेलिब्रिटी शादी है, जिसमें खास तरह की तैयारियां की गई हैं। होटल में एंट्री करने वालों के मोबाइल पर ब्लू टेप लगाया जाएगा, जिससे कि वह वीडियो और फोटो न ले सकें। अगर कोई टेप हटाता है, तो सिक्योरिटी गार्ड तक तुरंत इसकी जानकारी पहुंच जाएगी।

महंगे सुइट में होगी चूड़ा रस्म

लीला पैलेस का सबसे महंगा सुइट डुपलेक्स सुइट है। बताया जा रहा है कि परिणीति की चूड़ा सेरेमनी इसी जगह होगी। यहां एक दिन के स्टे के किराए की शुरुआत तकरीबन 9 लाख तक से होती है।