Move to Jagran APP

Project K First Glimpse: 'प्रोजेक्ट K' की पहली झलक आई सामने, अमिताभ- दीपिका और प्रभास के साथ टाइटल हुआ रिवील

Project K First Glimpse Released In San Diego Comic-Con नाग अश्विन के डायेरक्शन में बन रही फिल्म प्रोजेक्ट K काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिनों पहले फिल्म से प्रभास का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था। वहीं अब प्रोजेक्ट K की पहली झकक जारी कर दिया गया है। सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2023 इवेंट में प्रोजेक्ट K की पहला झलक रिलीज की गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 21 Jul 2023 07:54 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2023 07:54 AM (IST)
Project K First Glimpse Released In San Diego Comic-Con, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Project K First Glimpse Released In San Diego Comic-Con: प्रोजेक्ट K साल 2023 की मच अवेटेड फिल्मों में शामिल है। हाल ही में फिल्म से प्रभास का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। वहीं, गुरुवार को मेकर्स ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में प्रोजेक्ट K की पहली झलक जारी की। इवेंट में फिल्म का टाइटल, रिलीज डेट और टीजर रिलीज किया गया।

प्रोजेक्ट K के की इस पहली झलक में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के लुक देखने को मिले। फिल्म के नाम को लेकर काफी वक्त से सस्पेंस बना हुआ था कि आखिरकार प्रोजेक्ट K में K का क्या मतलब है। वहीं, जॉनर की बात करें तो प्रोजेक्ट K एक साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म है। 

अलग दुनिया में नजर आए बिग बी, दीपिका और प्रभास

सैन डिएगो कॉमिक-कॉन इवेंट के दौरान मेकर्स ने खुलासा किया कि प्रोजेक्ट K का मतलब काल्कि 2898 AD है। प्रोजेक्ट K के इस वीडियो में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास भविष्य की दुनिया में दिखाई दे रहे हैं और युद्ध जैसी स्थिति का सामना कर रहे हैं। यहां देखें प्रोजेक्ट की पहली झलक...

टाइम्स स्क्वायर पर दिखा नाम

प्रोजेक्ट K की पहली झलक सामने आने के साथ फिल्म सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (SDCC) 2023 में डेब्यू करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई। इस इवेंट से पहले प्रोजेक्ट K की अपडेट न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में स्थित बिलबोर्ड पर भी दिखाई गई थी, जहां लिखा था- "20 जुलाई को पहली झलक"।

कब रिलीज होगी फिल्म 

प्रोजेक्ट K के मेकर्स ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन इवेंट में फिल्म की पहली झलक के साथ रिलीज का भी खुलासा किया। प्रभास की ये फिल्म बीते साल से चर्चा में बनी हुई है, लेकिन फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा, क्योंकि प्रोजेक्ट K 2024 में रिलीज होगी।

फिल्म की स्टार कास्ट

प्रोजेक्ट K से प्रभास के बाद अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के लुक सामने आ चुके हैं। इनके अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, साउथ एक्टर सूर्या और कमल हासन भी हैं। प्रोजेक्ट K का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है। उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। वहीं, प्रोडक्शन वैजयंती मूवीज के तहत सी. असवानी दत्त कर रहे हैं।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.