Move to Jagran APP

प्रभास- दीपिका की फिल्म Project K की पहली झलक से ऑडियंस हुई इम्प्रेस या डिप्रेस? पढ़ें ट्विटर रिएक्शन

Project K First Glimpse Twitter Reaction फैंस का इंतजार खत्म हुआ क्योंकि फाइनली रिबेल स्टार प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट के की पहली झलक ऑडियंस के सामने आ चुकी है। दीपिका-प्रभास और अमिताभ बच्चन की पहली झलक दिखाने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म का टाइटल रिवील किया। हालांकि लोग प्रभास की प्रोजेक्ट-के से इम्प्रेस हुए या नहीं यहां पर जानें ट्विटर पर लोगों के रिएक्शन।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 21 Jul 2023 10:44 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2023 10:44 AM (IST)
Project K First Glimpse Twitter Reaction Netizans Impress With Deepika Padukone Prabhas/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Project K First Glimpse Twitter Reaction: आदिपुरुष के बाद 'प्रोजेक्ट के' के साथ प्रभास अपनी ऑडियंस के लिए क्या नया लेकर आएंगे, ये जानने के लिए हर कोई उत्सुक है। इस फिल्म को लेकर चर्चा तेज है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म से दीपिका पादुकोण और प्रभास का पोस्टर रिलीज किया गया था।

जिसे देखकर कई लोगों ने इसे पहले ही ब्लॉकबस्टर करार दिया, तो वहीं कुछ यूजर्स ने मेकर्स और प्रभास को खरी-खोटी सुनाई। अब हाल ही में 21 जुलाई को फिल्म की पहली झलक फाइनली फैंस के सामने आ चुकी है।

अमेरिका में हुए सैन डिएगो कॉमिक कॉन इवेंट में प्रभास-दीपिका की फिल्म के 'प्रोजेक्ट- के' के टाइटल से पर्दा उठाया गया। प्रोजेक्ट के का फुल टाइटल प्रोजेक्ट-काल्कि 2898 AD है। पोस्टर के बाद इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के टीजर ने ऑडियंस को इम्प्रेस किया या डिप्रेस, चलिए जानते हैं।

यूजर्स को कैसी लगी Project K की पहली झलक

तेलुगु सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण के अलावा Project K में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की पहली झलक में प्रभास-दीपिका के साथ-साथ अमिताभ बच्चन की पहली झलक भी फैंस को देखने को मिली।

हालांकि, इस टीजर में पूर्ण रूप से फैंस की ओपिनियन को बदल दिया। प्रोजेक्ट के में प्रभास के लुक की आयरन मैन से तुलना करने वाले सोशल मीडिया यूजर्स फर्स्ट ग्लिम्पस के बाद अब एक्टर्स के किरदारों और इस मास्टरपीस टीजर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

यूजर्स ने कहा-फिल्म रचेगी इतिहास

सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के इस छोटे से टीजर को देखने के बाद अपनी एक्साइटमेंट को नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "ये फिल्म इंडिया के साथ-साथ दुनियाभर में भी इतिहास रचेगी। गूसबम्प्स"। दूसरे यूजर ने लिखा, "मुझे नाग अश्विन पर पूरा भरोसा था। अगर मुझसे निजी तौर पर पूछा जाए तो मुझे प्रोजेक्ट के की पहली झलक 'सालार' से ज्यादा प्रॉमिसिंग लग रही है। हाई कांसेप्ट, बड़ा रिस्क, लेकिन मैं इसे लेकर श्योर हूं"।

अन्य यूजर ने लिखा, "काल्कि- 2898- की ग्लिम्प्स आ चुकी है। नाग अश्विन इस फिल्म के साथ एक नई बाउंड्री बनाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। प्रभास का लुक बहुत ही इंटरेस्टिंग लग रहा है, सच में उन्होंने अपने किरदार के लिए बहुत मेहनत की है"।

सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि प्रोजेक्ट के की फर्स्ट ग्लिप्म्स हाल ही में सैन डिएगो में हुए कॉमिक-कॉन इवेंट में रिवील की गई। जहां प्रभास और कमल हासन के अलावा साउथ स्टार सूर्या आर राणा दगुपति भी मौजूद रहे। अमिताभ बच्चन इस इवेंट में वर्चुअली जुड़े। प्रोजेक्ट के सिनेमाघरों में 12 जनवरी 2024 में रिलीज होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.