Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Project K: इस बड़े इवेंट में दिखाई जाएगी प्रभास-दीपिका की फिल्म की पहली झलक, अमिताभ बच्चन ने बताया गर्व का पल

Project K प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। उनकी फिल्म प्रोजेक्ट के का फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया था। अब नाग अश्विन की बिग बजट फिल्म को इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर फैंस को दिखाया जाएगा। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने भी अपनी खुशी व्यक्त करते हुए इसे अपने लिए एक गर्व का पल बताया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 07 Jul 2023 10:00 AM (IST)
Hero Image
project k prabhas deepika and kamal haasan to launch sci fi film first look at san diego comic con event/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Project K at San Diego Comic Con Event: आदिपुरुष में कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद अब जल्द ही प्रभास बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। प्रभास की ये फिल्म मल्टीस्टारर है, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी अहम भूमिका निभा रहे है।

कुछ दिनों पहले इस साई-फाई फिल्म 'प्रोजेक्ट-के' का फर्स्ट लुक मेकर्स ने रिलीज किया था। अब हाल ही में पैन इंडिया रिलीज होने वाली प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

प्रभास और कृति सेनन स्टारर Project k के की पहली झलक इंटरनेशनल इवेंट में दिखाई जाएगी। अमिताभ बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म को इतना बड़ा प्लेटफॉर्म मिलने पर खुशी भी व्यक्त की है।

इस इंटरनेशनल इवेंट में Project k की मेकर्स दिखाएंगे फुटेज

वैरायटी मैगजीन में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास-दीपिका और अमिताभ बच्चन की बिग बजट फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की एक्सक्लूसिव फुटेज को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में होने वाले कॉमिक-कॉन कन्वेंशन (San Diego Comic-Con International) इवेंट में दिखाया जाएगा।

20 जुलाई यानी कि गुरुवार से शुरू होने वाला ये इवेंट रविवार 23 जुलाई तक चलेगा। एसडीसीसी इवेंट की शुरुआत करते हुए वैजयंती मूवीज प्रभास-दीपिका और अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों को 19 जुलाई को होने वाली ओपनिंग नाइट पार्टी में इस फिल्म का एक बड़ा हिस्सा एक्सक्लूसिव रूप से फैंस को दिखाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

20 जुलाई को इस 'कॉमिक-कॉन' इवेंट में ही फिल्म की स्टारकास्ट दीपिका, प्रभास और कमल हासन की मौजूदगी में फिल्म का पूरे टाइटल टीजर और ट्रेलर की रिलीज डेट पर से पर्दा उठाया जाएगा।

अमिताभ बच्चन ने बताया गर्व का पल

प्रोजेक्ट के को इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म मिलने पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी खुशी व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "ये मेरे लिए गर्व से भरा क्षण हैं। मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि ये कितना महत्वपूर्ण और बड़ा है। लेकिन अब मुझे पता चल गया है।

वैजयंती मूवीज, नाग सर और पूरी यूनिट को बहुत-बहुत शुभकामानाएं। उन्होंने जो मुझे प्यार दिया और इस शानदार अनुभव का हिस्सा बनाया, उसके लिए आप सभी का धन्यवाद"। अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन ने भी फिल्म के सैन डिएगो में होने वाले इवेंट का हिस्सा बनने का अवसर मिलने पर अपनी खुशी व्यक्त की।