Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Project-k पहले दिन ही करेगी 600 करोड़ की कमाई? फिल्म मेकर का दावा प्रभास-दीपिका की फिल्म तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

Project-k प्रभास के प्रोजेक्ट के की बढ़ती चर्चा के बीच तम्मारेड्डी ने फिल्म की बॉक्स ऑफिस क्षमता के बारे में एक सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा है कि यह फिल्म पहले दिन ही 600 करोड़ की कमाई कर लेगी।  निर्माता तम्मारेड्डी वही हैं जिन्होंने आरआरआर निर्माताओं के ऑस्कर के लिए 80 करोड़ के कथित खर्च की आलोचना की थी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 29 Jun 2023 02:13 PM (IST)
Hero Image
Project k will earn 600 crores on the first day itself Filmmaker Tammareddy

नई दिल्ली, जेएनएन। आदिपुरुष की असफलता के बाद, फिल्म के सभी कलाकार अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी हो गए हैं। जिसमें से प्रभास का भी नाम शामिल है। एक्टर के पास अपकमिंग फिल्मों की लंबी फेहरिस्त है। प्रभास जल्द ही सालार और प्रोजेक्ट-के में नजर आने वाले हैं। इसमें से  प्रोजेक्ट-के को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म कहा जाता है। जहां चर्चा लगातार बढ़ती जा रही है, वहीं वरिष्ठ निर्देशक तम्मारेड्डी ने फिल्म की बॉक्स ऑफिस क्षमता के बारे में सनसनीखेज दावा किया है।

सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी प्रोजेक्ट

नाग अश्विन की निर्देशित, प्रोजेक्ट-के में लीड एक्टर्स के तौर पर काफी बड़े-बड़े नाम शामिल हैं। अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी इस फिल्म का हिस्सा है।  ऐसी टीम के साथ, इस बड़ी फिल्म से उम्मीदें बहुत अधिक हैं, और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर प्रोजेक्ट-के भारतीय सिनेमा में पहले से मौजूद सभी रिकॉर्ड तोड़ दे।

पहले दिन करेगी 600 करोड़ की कमाई

हाल ही में, निर्देशक तम्मारेड्डी ने प्रोजेक्ट के की तारीफ की, जिस तरह से यह नाग अश्विन के निर्देशन में बन रहा है। उन्हें लगता है कि मजबूत स्टारकास्ट, प्रभास का स्टारडम और एक अच्छी कहानी इसे काफी आगे तक लेकर जाएगी। तम्मारेड्डी का दावा है कि फिल्म पहले दिन 500 या 600 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

वर्ल्ड वाइड होगी कामयाब

ट्रैक टॉलीवुड की रिपोर्ट के मुताबिक, तम्मारेड्डी ने कहा, ''प्रोजेक्ट के, नागा अश्विन की फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में कमल हासन भी इसका हिस्सा बने। अगर वो फिल्म को ठीक से पेश कर सकें, तो वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर इसके टॉप लिस्ट में जाने की संभावना है। क्योंकि मैं सेट पर गया हूं और जिस तरह से नाग अश्विन की फिल्म बनाई जा रही है, उसे देखने के बाद यह कह रहा हूं।"

प्रोजेक्ट-के में हैं बड़े स्टारकास्ट

निर्देशक, जिन्होंने ऑस्कर अभियान के लिए कथित तौर पर 80 करोड़ रुपये खर्च करने के लिए आरआरआर के निर्माताओं की आलोचना की थी। उन्होंने आगे कहा, “मुझे विश्वास है कि अगर वे फिल्म को सही ढंग से रिलीज करते हैं, तो यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी जो दुनियाभर में रिकॉर्ड तोड़ देगी। अगर प्रोजेक्ट-के लक्ष्य से चूक गया, तो राजामौली - महेश बाबू की फिल्म निश्चित रूप से वैश्विक स्तर पर पहुंच जाएगी। फिल्म आसानी से 1000 करोड़ की कमाई कर लेगी।