Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PS-2 Release Date: PS-1 की सफलता के बाद PS-2 की रिलीज की डेट सेट? जानें कब रिलीज होगी मणिरत्नम की फिल्म

PS-2 Release Date मणिरत्नम की ड्रीम फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट-1 बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं। फिल्म को मिली इस शानदार सफलता के बाद अब मेकर्स अपनी फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज पर विचार कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 09 Oct 2022 06:55 PM (IST)
Hero Image
PS-2 Release Date After success of PS1 PS2 release date set.

नई दिल्ली, जेएनएन। PS-1 मणिरत्नम की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट-1 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। कमाई के मामले में पहले ही उनकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है और फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है।

मूल रूप से तमिल में बनी ये फिल्म हिंदी बेल्ट में थोड़ी संघर्ष करती हुई दिख रही है, जबकि विदेश में ये फिल्म छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। मेकर्स ने अपनी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता को ध्यान में रखते हुए फिल्म के दूसरे पार्ट की तैयारियां शुरू कर दी हैं। जानकारी आ रही है कि पोन्नियिन सेल्वन पार्ट-2 का काम इन दिनों पोस्ट- प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है और मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज डेट का पर भी विचार कर रहे हैं।  

PS-2 release date

पोन्निइन सेल्वन पार्ट-2 के बारे में जानकारी देते हुए ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक पोस्टर साझा बताया, पीएस 1 बॉक्स ऑफिस पर मॉन्स्टर बनी हुई है। इस फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस ने एक साथ दो भागों में शूट किया है, जिसके चलते फिल्म के बजट में थोड़ी गिरावट आई है। जबकि बाहुबली 2 और केजीएफ चैप्टर 2 को पहले पार्ट की सफलता के बाद शूट किया गया था।

अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी फिल्म

जानकारी के अनुसार, पीएस पार्ट-2 अगले साल गर्मियों में रिलीज हो सकती हैं। साथ ही एनालिस्ट ने दावा किया कि मेकर्स अगले हफ्ते अपनी फिल्म की तारीखों को लॉक कर सकते हैं और जल्द ही फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट का एलान कर सकते हैं।  

चोल राजवंश की कहानी दिखाती है फिल्म

  

पोन्नियिन सेल्वन पार्ट-1 की कहानी लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के तमिल उपन्यास का रूपांतरण है। जिसको 1950 के दशक में एक सीरीज के रूप में जारी किया गया था। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में चोल वंश का कहानी को दिखाया गया है।  

इस ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ने पजुवूर और रानी नंदिनी की भूमिका निभाई है, जो प्रतिशोध लेने के मिशन को पूरा करने के लिए संघर्ष करती दिख रही हैं। फिल्म में चियान विक्रम, कार्ति, तृषा कृष्णन, जयराम रवि, लक्ष्मी और शोभिता धुलिपाला जैसे पॉपुलर एक्टर्स की स्टारकास्ट मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ponniyin Selvan1 Box Office Day 9: बॉक्स ऑफिस पर आज कहर ढहाएगी ऐश्वर्या की पीएस1, वर्ल्डवाइड कमाएगी इतने करोड़