Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चार दिन तक चलेंगे Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda के वेडिंग फंक्शन, जानें कौन-कौन होगा शादी में शामिल

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। ये कपल अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। कपल का वेडिंग कार्ड वायरल हुआ है। वहीं अब शादी को लेकर एक और अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि दोनों की शादी दिल्ली में होगी और करीब 4 दिन तक ये सेलिब्रेशन चलेगा।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 06 Mar 2024 09:21 PM (IST)
Hero Image
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। एक तरह जहां रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शादी रचाई। तो वहीं दूसरी तरफ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री वेडिंग का सेलिब्रेशन की धूम देखने को मिली थी। जो जामनगर में 1 मार्च से शुरू होकर रविवार 3 मार्च तक रही। वहीं अब फिल्मी गलियारों में एक और शहनाई बजने जा रही हैं।

हम बात कर रहे हैं पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) की। हाल ही में इस कपल का वेडिंग कार्ड वायरल हुआ है। वहीं अब शादी को लेकर एक और अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि दोनों की शादी दिल्ली में होगी और करीब 4 दिन तक ये सेलिब्रेशन चलेगा। इसका अलावा ये भी खबर है कि इस शादी में कौन-कौन शामिल होगा।

यह भी पढ़ें- Pulkit -Kriti Wedding: बेहद यूनिक है पुलकित-कृति की शादी का कार्ड, शहनाई बजने में हैं इतने दिन बाकी

दिल्ली में होगी पुलकित और कृति की शादी

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं। दोनों करीब पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल की मुंबई में न होकर देश की राजधानी दिल्ली में होने जा रही है। कपल की शादी के फंक्शन पूरे चार दिन तक चलेंगे। शादी के फंक्शन 13 मार्च से शुरू होकर 16 मार्च तक चलेंगे। कहा जा रहा है कि 15 मार्च को पुलकित और कृति फेरे लेंगे।

ये सेलेब्स होंगे शामिल

तो वहीं खबर यह भी है कि ये कपल ग्रैंड वेडिंग न करके केवल अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच फेरे लेंगे। इस शादी में कोई बॉलीवुड हस्तियां शामिल नहीं होगी। हालांकि, उनके कुछ करीबी दोस्त हैं जो इसका हिस्सा रहेंगे, जिसमें फुकरे एक्टर वरुण शर्मा और फिल्म के अन्य स्टार्स के शामिल होने की खबर है।

 

पुलकित और कृति की लव स्टोरी

इस कपल की लव स्टोरी की बात करें तो फिल्म 'पागलपंती' के सेट से शुरू हुई थी। कहा जाता है पहली बार दोनों यहीं मिले थे और दोनों ने कुछ वक्त के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इस रिश्ते की पुष्टि की थी। साल 2019 में दोनों ने दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था।

यह भी पढ़ें- Pulkit And Kriti Wedding: इस महीने शादी करेंगे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा? एक्ट्रेस ने दिया बड़ा हिंट