Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pulkit -Kriti Wedding: बेहद यूनिक है पुलकित-कृति की शादी का कार्ड, शहनाई बजने में हैं इतने दिन बाकी

बॉलीवुड में शादियों का सिलसिला शुरू हो चुका है। फरवरी में ही जैकी भगनानी ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ गोवा में धूमधाम से शादी की थी। उनके बाद अब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda सात फेरे लेने जा रहे हैं। हाल ही में दोनों की शादी का यूनिक कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 06 Mar 2024 11:26 AM (IST)
Hero Image
pulkit samrat-kriti kharbanda का वेडिंग कार्ड हुआ लीक / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक बार फिर से शादी की शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है। बीते महीने ही रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों के बाद अब बॉलीवुड के क्यूट और पॉपुलर कपल्स में से एक कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) जल्द ही सात-फेरे लेंगे।

बीते दिनों दोनों की शादी किस दिन हो रही है, इसकी डिटेल्स सामने आई थी। अब हाल ही में दोनों की शादी का कार्ड भी लीक हो चुका है, जो बेहद ही यूनिक है।

पुलकित-कृति की शादी का कार्ड हुआ लीक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा (Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Wedding) इस महीने की 13 तारीख को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब हाल ही में दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलकित-कृति का वेडिंग कार्ड क्यूट होने के साथ-साथ बेहद यूनिक भी है।

यह भी पढ़ें: Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: मार्च में इस दिन शादी करेंगे पुलकित और कृति, वेडिंग डेट हुई फाइनल!

इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कपल का लीक वेडिंग कार्ड ( Wedding Card) शेयर किया है। ये वेडिंग कार्ड उनकी होम थीम पर बना हुआ है। जिसमें एक लड़का और एक लड़की चेयर पर बैठे हुए हैं। लड़के ने कैप लगाई हुई है और हाथ में गिटार पकड़ा हुआ है और लड़की उसके सामने बैठी है, दोनों बालकनी में बैठकर समुद्र की लहरों को निहार रहे हैं।

पुलकित- कृति की शादी के कार्ड पर लिखी ये बात

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के शादी के कार्ड में केवल वो दोनों ही नजर नहीं आ रहे हैं, बल्कि प्यारे दो डॉग्स भी इस वेडिंग कार्ड में शामिल है, जिसमें एक आराम फरमा रहा है और दूसरा बैठा हुआ है। इस वेडिंग कार्ड को बिल्कुल कार्टून के अंदाज में डिजाइन किया गया है, जैसा बचपन में हम सब कॉमिक बुक में देखते थे।

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के वेडिंग कार्ड पर लिखा है, "हम अपने लोगों के साथ इस दिन को खास बनाने के लिए इन्तजार नहीं कर सकते हैं...आपके प्यारे-पुलकित-कृति"। आपको बता दें कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की लव स्टोरी पांच साल एक फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी। पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी है।

यह भी पढ़ें: Pulkit And Kriti Wedding: इस महीने शादी करेंगे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा? एक्ट्रेस ने दिया बड़ा हिंट