Move to Jagran APP

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: मार्च में इस दिन शादी करेंगे पुलकित और कृति, वेडिंग डेट हुई फाइनल!

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding बॉलीवुड के लवली कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की कुछ दिन पहले रोका सेरेमनी की फोटो वायरल हुई थी। इसके बाद फैंस इस कपल को शादी के बंधन में बंधता देखने के लिए एक्साइटेड हैं। कपल के मार्च में शादी करने की चर्चा तेज है। वहीं यह किस तारीख को शादी करेंगे इसका खुलासा भी हो गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 20 Feb 2024 12:44 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 12:44 PM (IST)
कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट.फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों खूब शहनाई बज रही है। साल की शुरुआत में आमिर खान की बेटी आइरा ने शादी कर ली। कल यानी 21 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) शादी करेंगे। इसके बाद मिस्टर एंड मिसेज बनने की लिस्ट में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का नाम शामिल है। 

ये दोनों बी टाउन के पॉपुलर कपल्स हैं। लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कुछ दिनों पहले कपल ने सगाई कर ली, जिसके बाद अब इनकी शादी की डेट सामने आ गई। कृति और पुलकित की शादी में चंद दिनों का वक्त बचा है। 

कृति खरबंदा ने दी थी ये हिंट

'मेरी शादी में जरूर आना' एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने अपने मंगेतर पुलकित के साथ फोटो शेयर कर मार्च में शादी करने को लेकर हिंट दिया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने डेट कन्फर्म नहीं की थी। वहीं, अब कपल की शादी की तारीख सामने आ गई है। 

इस दिन शादी करेगा कपल

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में कृति और पुलकित की शादी की डेट पक्की बताई गई है। रिपोर्ट के अनुसार, कपल मार्च के दूसरे हफ्ते में शादी करेगा। इनकी वेडिंग डेट 13 मार्च लॉक की गई है। उनकी ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। हालांकि, वेन्यू का खुलासा नहीं हुआ है।

बता दें कि पुलकित के कजिन रिया लूथरा ने पुलकित और कृति की रोका सेरेमनी की फोटो शेयर की थी। इस दौरान खरबंदा और सम्राट परिवार एक साथ नजर आ रहा था।  

इस फिल्म से शुरू हुई थी लव स्टोरी

पुलकित और कृति के बीच प्यार की पंखुड़ी फिल्म 'पागलपंती' के सेट से शुरू हुई थी। यह फिल्म 22 नवंबर, 2019 को रिलीज हुई थी। मूवी तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन पुलकित और सम्राट को एक दूजे का जरूर बना दिया।

यह भी पढ़ें: Don 3: डॉन की दुनिया में कियारा आडवाणी का स्वागत, रणवीर सिंह के साथ बनेगी जोड़ी, ऑफिशियल वीडियो आया सामने


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.