Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurdas Maan Canada Tour: भारत और कनाडा के बीच चल रहे विवादों के चलते सिंगर गुरदास मान का कॉन्सर्ट हुआ स्थगित

Gurdas Maan Canada Tour Postponed पंजाबी इंडस्ट्री के सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) के फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आ रही है। गुरदास मान का कनाडा में होने वाला कॉन्सर्ट को कुछ वक्त के लिए आगे बढ़ाया दिया है । भारत और कनाडा के बीच चलते विवादों के बीच इसे स्थगित कर दिया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 08 Oct 2023 06:55 PM (IST)
Hero Image
Gurdas Maan Canada Tour Cancel, Akhiyan Udeek Diyan Show

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Gurdas Maan Canada Tour Postponed: 90 के दशक के फेमस पंजाबी इंडस्ट्री के सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) के गाने आज भी लोगों के दिलों पर छाए हुए हैं। पंजाब की हर शादी गुरदास मान के गानों के बिना आज भी अधूरी सी लगती है।

देश ही नहीं विदेश में भी मान जी के चाहने वाले हैं। ऐसे में अब सिंगर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, गुरदास मान का कनाडा में होने वाला कॉन्सर्ट को कुछ वक्त के लिए आगे बढ़ाया दिया है।

गुरदास मान का कनाडा कॉन्सर्ट स्थगित

पंजाब इंडस्ट्री के हर सिंगर का कनाडा से बेहद खास नाता है। कहा जाता है कि पंजाब के हर घर से एक व्यक्ति कनाडा में जा बसता है, जिसके चलते कनाडा का मिनी पंजाब भी कहते हैं। ऐसे में कई सिंगर्स हर साल कनाडा में अपना कॉन्सर्ट करते हैं। इन्हीं में से एक गुरदास मान भी है। गुरदास मान कनाडा में लाइव कॉन्सर्ट करने वाले थे, लेकिन भारत और कनाडा के बीच चलते विवादों के बीच इसे स्थगित कर दिया है। ऐसा हम नहीं बल्कि सिंगर की टीम ने कहा है।

— Press Trust of India (@PTI_News) October 8, 2023

भारत और कनाडा के बीच चल रहे विवादों के चलते हुआ ऐसा

इसके पीछे की वजह भारत और कनाडा के बीच चल रहे राजनीतिक विवादों को बताया जा रहा है। सिंगर की टीम ने सोशल मीडिया पर उनके कॉन्सर्ट के बारे में अपडेट शेयर करते हुए कहा है कि, हमें आपको यह बताते हुए दुख हो रहा है कि इस महीने होने वाला गुरदास मान का अखियां उडीकड़ियां कनाडा दौरा स्थगित कर दिया गया है।

हम समझते हैं कि यह खबर उनके फैंस के लिए निराशा वाली है। दोनों देशों के बीच इस समय राजनीतिक विवाद की वजह से और अप्रत्याशित परिस्थितियों पर सावधानीपूर्वक विचार और मूल्यांकन के बाद, यह निर्धारित किया गया है कि कार्यक्रम को रद्द करना इस समय के लिए सबसे जिम्मेदार और आवश्यक चीज है।'