Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंटरनेशनल टूर के दौरान पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों को लगी चोट, पोस्टपोन किए कॉन्सर्ट्स

AP Dhillon Suffered Injury पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों इन दिनों अपने इंटरनेशनल टूर पर थे जहां उन्हें चोट लगी। सिंगर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है ।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Tue, 01 Nov 2022 01:58 PM (IST)
Hero Image
AP Dhillon, AP Dhillon accident, Photo Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। AP Dhillon Suffered Injury: फेमस सिंगर और रैपर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई हैं। सिंगर गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसकी जानकारी खुद सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसे देख उनके फैंस और परिवार वाले परेशान हो रहे हैं।

अस्पताल में भर्ती हुए सिंग एपी ढिल्लों

सिंगर ने अस्पताल के बेड  से अपनी एक फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है जिसमे उन्होंने बताया है कि उन्हें चोट लगी और अपने आने वाले टूट को कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन कर दिया है।  सिंगर ने लिखा- कैलिफोर्निया के मेरे सभी फैंस को ये बताते हुए दिल टूट रहा है कि SF और LA में मेरे शोज पोस्टपोन किए जा रहे हैं, क्योंकि टूर के दौरान मुझे अचानक चोट लगी... मैं ठीक हूं और जल्द पूरी तरह से रिकवर हो जाऊंगा। हालांकि, कुछ समय के लिए परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा. मैं आप सभी से जल्द मिलने के लिए बेताब हूं और मेरी वजह से आपको किसी भी तरह की परेशानी हुई हो तो उसके लिए मैं माफी मांगता हूं। कुछ ही हफ्तों में आपसे मिलूंगा। आपके टिकट्स को संभालकर रखें ये नए शेड्यूल शोज के लिए वैलिड रहेंगे। इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वाले जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

कौन है एपी ढिल्लों

एपी ढिल्लों का असली नाम अमृतपाल सिंह ढिल्लों है। भारत में जन्मे कैनेडियन सिंगर, रैपर, सॉन्ग राइटर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं।  एपी ढिल्लों ने साल 2019 में सिंगल फेक और फरार से अपना करियर शुरू किया था। साल 2020 में आया उनका गाना डेडली सुपर डुपर हिट रहा। उनके गाने इन दिनों यूथ के बीच काफी फेमस हो रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी सिंगर को काफी पसंद करते हैं। साल 2021 में मुंबई में उनका का कंसर्ट हुआ था, जिसमें सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जैसे सितारे पहुंचे थे।

View this post on Instagram

A post shared by AP DHILLON (@ap.dhillxn)

यह भी पढ़ें- Halloween 2022: कृष्णा अभिषेक की बहन की हालत देख डरे लोग, होठ और माथे से टपकते खून के साथ पहुंची पार्टी करने