Move to Jagran APP

Sidhu Moose Wala Song: दिवंगत सिंगर के नए गाने 'मेरे नाम' ने यूट्यूब पर मचाया गदर, बनाया रिकॉर्ड, देखें वीडियो

Sidhu Moose Wala Song पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का 29 मई 2022 को निधन हो गया। उनके निधन के अब हाल ही में सिंगर का नया गाना मेरे नाम रिलीज हो गया है जिसने आते ही यूट्यूब पर रिकॉर्ड तो तोड़े ही लेकिन फैंस का दिल भी भर आया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 07 Apr 2023 04:25 PM (IST)Updated: Fri, 07 Apr 2023 04:25 PM (IST)
Punjabi Singer Sidhu Moose Wala New Song Mera Naam Break All Record on Youtube Fans Get Emotional/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidhu Moose Wala New Song: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने बीते साल 29 मई 2022 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी पंजाब में एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। आज भले ही वह हमारे बीच मौजूद न हों, लेकिन उनके गाने उनके चाहने वालों को उनके करीब होने का एहसास दिलाता है।

सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनका एक और नया गाना रिलीज हुआ है। 7 अप्रैल को उनके नए गाने 'मेरे नाम' को सुनकर फैंस की आंखें नम हो गई हैं। उनका नया गाना यू-ट्यूब पर छा गया है। सिंगर के नए गाने ने कुछ ही घंटो में नया रिकॉर्ड बना दिया है।

गाना सुनते ही फैंस के रोंगटे हुए खड़े

मूसेवाला के इस गाने को ग्रैमी अवॉर्ड विनर नाइजीरियन रैपर बरना बॉय ने उनके साथ गाया है। 'मेरे नाम' देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने को सुनकर फैंस का दिल भर आया। आपको बता दें कि मूसेवाला के निधन के बाद ये उनका तीसरा गाना है, जिसे रिलीज किया गया है।

इससे पहले ' एस वाई एल' और 'वार' उनके दो गाने रिलीज हो चुके हैं। सिद्धू मूसेवाला के तीसरे गाने 'मेरे नाम' को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। 25 मिनट के अंदर ही इस गाने को जहां 1.3 मिलियन के करीब व्यूज मिले, तो अब 5 घंटे में इस गाने को 5.6 के करीब व्यूज मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala)

नम हुईं फैंस की आंखें, बोले-लीजेंड कभी नहीं मरते

'मेरे नाम' सिद्धू मूसेवाला के यूट्यूब पेज पर उपलब्ध है। सभी हिंदी और पंजाबी गानों को पीछे छोड़ते हुए ये गाना सोशल मीडिया पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद इस वीडियो में उन्हें देखकर उनके फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।

एक यूजर ने वीडियो के नीचे कमेंट बॉक्स में लिखा, 'हर सीन के साथ मेरे रोंगटे खड़े हो गए हैं। लीजेंड कभी नहीं मरते, लव यू सिद्धू ब्रो'। दूसरे यूजर ने लिखा, '1 मिलियन व्यूज सिर्फ 1 घंटे में, डेथ भी इनकी लीगेसी को रोक नहीं सकती'। अन्य यूजर ने लिखा, 'लीजेंड हमेशा दिलों में जिंदा रहते हैं'।

बीते साल सिद्धू मूसेवाला की हुई थी हत्या

आपको बता दें कि बीते साल 28 साल के सिंगर की पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके फैंस आज भी इस बात पर यकीन नहीं कर पाते कि सिंगर अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके निधन से टूट चुके उनके पिता ने भी कई सालों तक सिंगर के गाने रिलीज करने की बात कही थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.