Move to Jagran APP

Pushpa 2 एक्टर अल्लू अर्जुन ने हासिल किया ये बड़ा अचीवमेंट, लंदन के इस म्यूजिम में रखा जाएगा वैक्स स्टैच्यू

Allu Arjun साउथ सिनेमा के बड़े सितारे हैं। उनके चाहने वाले दुनिया में फैले हुए हैं। अल्लू जल्द ही पुष्पा द रूल के साथ बड़े परदे पर अगले साल फैंस के बीच होंगे। लेकिन इससे पहले पुष्पाडी राइज के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले अल्लू अर्जुन ने एक बड़ा अचीवमेंट हासिल किया उनका स्टैच्यू अब लंदन के इस फेमस म्यूजियम में होगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 20 Sep 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
Allu Arjun to Get a Wax Statue in Museum / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Allu Arjun Statue In Madame Tussauds Museum: साउथ सिनेमा में तो अल्लू अर्जुन का स्टारडम बोलता ही था, लेकिन साल 2021 में रिलीज हुई 'पुष्पा-2' के बाद वह पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गदर मचाया कि अब इसके दूसरे पार्ट 'पुष्पा-द रूल' के साथ जल्द ही अल्लू अर्जुन अपने फैंस के बीच लौटेंगे।

बीते महीने ही 'पुष्पा - द राइज' में उनके शानदार अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर कैटेगरी में उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अब हाल ही में सबके दिलों पर राज करने वाले 'पुष्पा' उर्फ अल्लू अर्जुन ने एक और बड़ा अचीवमेंट हासिल किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब सबसे बड़े म्यूजियम में उनका स्टैच्यू लगने वाला है।

लंदन के फेमस म्यूजियम में लगेगा अल्लू अर्जुन का स्टैच्यू

फिल्म क्रिटिक मनोबाला ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर अल्लू अर्जुन का लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds Museum)में वैक्स स्टैच्यू लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: अल्लू अर्जुन की छह साल की बेटी ने दिखाया अपना एक और टैलेंट, बनाए इतने खूबसूरत गणपति

इतना ही नहीं, उन्होंने अल्लू अर्जुन के स्टेच्यू की एक फोटो भी शेयर की, जिसमें हाथों में बंदूक थामे अल्लू अर्जुन एक पत्थर पर बैठे हुए हैं और उनका लुक पुष्पा-2 वाला ही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अल्लू अर्जुन चौथे स्टार हैं, जिनका स्टैच्यू इस म्यूजियम में लगाया जाएगा, उनसे पहले प्रभास और काजल अग्रवाल सहित कई सितारों के मैडम तुसाद म्यूजियम में स्टैच्यू लगे हुए हैं।

National award winning Actor #AlluArjun to get a wax statue at the prestigious Madame Tussauds museum in London. pic.twitter.com/cT4CwCc3Sk— Manobala Vijayabalan (@ManobalaV) September 20, 2023

अगले साल फिर पुष्पाराज बनकर बिग स्क्रीन पर लौटेंगे अल्लू अर्जुन

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन एक बार फिर 'पुष्पाराज' बनकर अपना जादू फैंस पर चलाते हुए नजर आएंगे। उनकी फिल्म 'पुष्पा-द रूल' अगले साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म से साउथ स्टार का पहला लुक इसी साल उनके जन्मदिन पर रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: राम चरण और अल्लू अर्जुन समेत इन साउथ स्टार्स ने मनाई परिवार संग गणेश चतुर्थी