Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Charan Baby : भतीजी के जन्म पर खुशी से झूम उठे अंकल अल्लू अर्जुन, रामचरण की बेटी पर लुटाया प्यार

Ram Charan Baby Girl रामचरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने बीते दिन 20 जून 2023 को बेबी गर्ल को जन्म दिया। रामचरण के घर लक्ष्मी के आने पर अंकल अल्लू अर्जुन ने भी कपल को बधाई दी इसी के साथ दादा चिरंजीवी के बारे में ये बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 21 Jun 2023 10:20 AM (IST)
Hero Image
Pushpa 2 Actor Allu Arjun Wishes Ram Charan and Upasana Kamineni on Baby Girl Arrival Called Chiranjeevi Proud Grandparents/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan Baby Girl: रामचरण के लिए साल 2023 की शुरुआत काफी अच्छी हुई। उनकी फिल्म RRR को ग्लोबल स्तर पर सम्मान मिला, तो वहीं बीते दिन 20 जून को उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी ने बेबी गर्ल को स्वागत किया।

उनकी इस खुशी में साउथ इंडस्ट्री भी शामिल हुई। जहां दादा बने चिरंजीवी खुशी से झूम उठे, तो वहीं जूनियर एनटीआर ने भी अपने RRR को-स्टार रामचरण और उपासना को उनके घर में लक्ष्मी के आगमन पर खूब बधाई दी।

अब जूनियर एनटीआर के बाद पुष्पा-द रूल स्टार और नन्ही परी के अंकल अल्लू अर्जुन ने भी रामचरण की बेटी के जन्म पर खूब प्यार लुटाया है।

अल्लू अर्जुन ने दी रामचरण-उपासना को दी बधाई

अल्लू अर्जुन ने रामचरण और उपासना को बेटी के जन्म के बाद बधाई दी। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर उनकी बेटी के जन्म पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, "सोने की तरह प्योर दिल रखने वाले मेरे भाई रामचरण और मेरी सबसे प्यारी उपासना को इस खास आगमन के लिए बहुत-बहुत बधाई। गर्वित दादा चिरंजीवी और दादी सुरेखा गारू के लिए बेहद ही खुश हूं"।

पुष्पा: द रूल एक्टर ने नन्ही परी के लिए मेगाप्रिंसेस हैशटैग किया। आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन और रामचरण रिश्ते में एक-दूसरे के कजिन ब्रदर हैं। उम्र में अल्लू रामचरण से दो साल बड़े हैं। रिश्ते में रामचरण और उपासना की बेटी अल्लू अर्जुन की भतीजी लगती हैं। अल्लू अर्जुन की बुआ सुरेखा की शादी चिरंजीवी से हुई है। ऐसे में वह अल्लू अर्जुन के रिश्ते में फूफा हैं।  

शादी के 11 साल बाद बनें माता-पिता

आपको बता दें कि रामचरण की पत्नी और एंटरप्रेन्योर उपासना कामिनेनी ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में बेबी गर्ल को जन्म दिया था। 14 जून 2012 में शादी के बंधन में बंधे रामचरण और उनकी पत्नी ने 11 साल के बाद अपनी पहली संतान का स्वागत किया।

बीते साल साउथ सिनेमा के मेगास्टार और रामचरण के पिता चिरंजीवी ने फैंस के साथ बहू उपासना की प्रेग्नेंसी की खुशी शेयर की थी। रामचरण के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगे, जो साल 2023 में ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।