Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2: 'श्रीवल्ली' की 'पुष्मा: द रुल' में पलट जाएगी किस्मत, रश्मिका मंदाना ने शेयर की बड़ी अपडेट

Rashmika Mandanna Shares Pushpa The Rise Update अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्मा द रुल का दर्शक पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। अब मेकर्स फिल्म से जुड़ी अपडेट शेयर करने लगे हैं। हाल ही में अल्लू ने अपने लुक और शूटिंग से रुबरु करवाया था। वहीं अब रश्मिका मंदाना ने एक अपडेट शेयर की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 08 Sep 2023 02:19 PM (IST)
Hero Image
Rashmika Mandanna Shares Pushpa The Rise Update

नई दिल्ली, जेएनएन। Rashmika Mandanna Shares Pushpa The Rise Update: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' मोस्ट अवेटेड फिल्म है। फिल्म के पहले पार्ट 'पुष्पा: द राइज' ने जबरदस्त सफलता देखी थी। इसके साथ ही एक्टर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने पैन इंडिया स्टार बन गए। वहीं, अब दर्शकों के बीच दूसरे पार्ट को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है। इस बीच नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने फिल्म के सेट से एक एक्सक्लूसिव अपडेट शेयर की है।

'पुष्पराज' अल्लू अर्जुन के फैंस सीक्वल से जुड़ी हर छोटी- बड़ी अपडेट के लिए बेकरार रहते हैं। फैंस की इस बेकरारी को बनाए रखने के लिए श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना ने फिल्म के सेट से एक एक्सक्लूसिव तस्वीर साझा की हैं। फोटो में एक आलीशान घर नजर दिख रहा है, जो 'पुष्मा: द रुल' के ग्रैंड होने की ओर इशारा कर रहा है।

रानी बन राज करेगी राज श्रीवल्ली

रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- पुष्पा 2 और साथ ही ब्लैक कलर की एक हार्ट इमोजी बनाई। अब इस घर में श्रीवल्ली रानी बनकर रहने वाली हैं या फिर मंजरा कुछ और है, ये तो रिलीज के साथ ही पता चलेगा।

पहले से भी ग्रैंड होगी पुष्पा 2

'पुष्मा: द रुल' की शूटिंग तेजी से आगे बढ़ रही है। फिल्म कुछ महीनों बाद थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। ऐसे में मेकर्स फिल्म को परफेक्ट बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। पुष्पा द राइज की सफलता के बाद मेकर्स ने वादा किया था कि अगला पुष्पा 2 पहले से भी ज्यादा शानदार होगा और अब वो अपने इस वादे को निभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ? 

'पुष्मा: द रुल' का निर्देशन सुकुमार ने किया हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल लीड रोल में हैं। 'पुष्मा: द रुल' का प्रोडक्शन माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया मिलकर कर रही है। फिल्म अगले साल 22 मार्च को थिएटर्स में दस्तक दे सकती है।