Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2 Video: 'पुष्पा: द रुल' के सेट से वायरल हुआ अल्लू अर्जुन का वीडियो, फुल एक्शन मोड में नजर आया 'पुष्पा'

Allu Arjun Starrer Pushpa 2 Shooting Set Video अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम के साथ अपना एक दिन बिताया। इस दौरान उन्होंने हैदराबाद में अपने आलीशान बंगले से लेकर पुष्पा द रुल के शूटिंग सेट की झलकियां दिखाई। एक्टर ने वीडियो की शुरुआत के साथ बताया कि वो शूटिंग सेट पर ले जाने से पहले अपने घर का एक टूर करवाएंगे।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 30 Aug 2023 02:07 PM (IST)
Hero Image
Allu Arjun Starrer Pushpa 2 Shooting Set Instagram Video

नई दिल्ली, जेएनएन। Allu Arjun Starrer Pushpa 2 Shooting Set Video: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द रुल की रिलीज की राह देख रहे लोगों को एक्टर ने थोड़ी राहत दी है। अल्लू अर्जुन ने खुद फिल्म का शूटिंग सेट दिखाया। जहां वो पुष्पा के लुक में फुल ऑन एक्शन करते हुए नजर आए। पुष्पा 2 की शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है, जहां एक्टर इंस्टाग्राम की टीम को अपने साथ लेकर गए।

अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम के साथ अपने दिन का रूटीन शेयर किया। इसमें उन्होंने मॉर्निंग में योगा से लेकर पुष्पा 2 की शूटिंग करने तक, अपनी दिनभर की जर्नी दिखाई। अल्लू अर्जुन ने वीडियो में सबसे पहले इंस्टाग्राम का हैदराबाद में स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो शूटिंग सेट पर ले जाने से पहले अपने घर का एक टूर करवाएंगे।

रामोजी फिल्म सिटी का करवाया टूर

अल्लू अर्जुन वीडियो में घर में सजी अपनी कई सारी ट्रॉफी दिखाई। इसके बाद एक्टर अपने खूबसूरत गार्डन में योगा करते दिखे। सुबह की अच्छी शुरुआत के बाद उन्होंने शूटिंग सेट की ओर रुख किया। रास्ते में अल्लू ने घर पर फोन करके अपने बच्चों से बात की, क्योंकि ये उनके डेली रुटीन का पार्ट है। उन्होंने रामोजी फिल्म सेट के मेन गेट में एंट्री के साथ कहा कि ये दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी है।  

View this post on Instagram

A post shared by Instagram (@instagram)

चिलचिलाती धूम में फैंस ने किया इंतजार

फिल्म सिटी पर अल्लू अर्जुन के कई सारे फैंस भी चिलचिलाती धूम में उनका इंतजार करते हुए नजर आए। एक्टर अपनी एक्सपेंसिव कार से बाहर निकलते ही सबसे पहले फैंस से मुलाकात की और इसके बाद वैनिटी वैन में मेकअप के लिए चले गए। वीडियो में आगे मेकअप आर्टिस्ट अल्लू को पुष्पा लुक देते हुए नजर आए। इसके बाद एक्टर ने पुष्पा का हथियार चुना, जिससे वो फिल्म में लकड़िया काटता है।

फुल एक्शन मोड में नजर आया 'पुष्पा'

वीडियो के अंत में अल्लू अर्जुन फिल्म के लिए शूटिंग करते हुए दिखाई दिए। एक्टर पुष्पा लुक में जंगल के बीत दुश्मनों को ढेर करते हुए फुल एक्शन मोड में दिखे। एक्टर ने इस वीडियो के साथ फैंस के बीच पुष्पा 2 को लेकर एक्साइटमेंट का लेवल और बढ़ा दिया है।