Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2 OTT: रिलीज से पहले ही बिके 'पुष्पा: द रुल' के ओटीटी राइट्स, जानें किस प्लेटफॉर्म ने हथियाई डील

Allu Arjun- Rashmika Mandana Starrer Pushpa 2 OTT पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की आगामी फिल्म पुष्पा द रुल खबरों में बनी हुई है। फिल्म अपने टीजर रिलीज से ही दर्शकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही है। इस बीच अब फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स के डील की जानकारी सामने आई है जो भारी- भरकम रकम में बिके है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 26 Sep 2023 04:09 PM (IST)
Hero Image
Allu Arjun- Rashmika Mandana Starrer Pushpa 2, X

नई दिल्ली, जेएनएन। Allu Arjun- Rashmika Mandana Starrer Pushpa 2 OTT: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा: द रुल' मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में सबसे ऊपर है। फिल्म के टीजर और पोस्टर्स ने पहले ही तहलका मचा रखा है। इस बीच अब 'पुष्पा 2' के ओटीटी राइट्स को लेकर खबर आई है।

'पुष्पा: द रुल' की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फिल्म के पहले पार्ट ने उम्मीद से परे जाकर लागत से तिगुना- चौगुना बिजनेस किया था। साउथ की 'पुष्पा: द राइज' ने नॉर्थ में सबसे ज्यादा धमाल मचाया था। ऐसे में 'पुष्पा: द रुल' का फैंस बेसब्री से पलके बिछाए इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Pushpa 2: 'श्रीवल्ली' की 'पुष्मा: द रुल' में पलट जाएगी किस्मत, रश्मिका मंदाना ने शेयर की बड़ी अपडेट

किस OTT प्लेटफॉर्म ने खरीदे राइट्स

'पुष्पा: द रुल' की रिलीज से पहले फिल्म के ओटीटी राइट्स को लेकर जानकारी सामने आई है। साउथ के ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने फिल्म के ओटीटी राइट्स बिकने की अपडेट शेयर की है। मनोबाला विजयबाल ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि 'पुष्पा: 2' की रिलीज से पहले ही इसके स्ट्रीमिंग राइट्स भारी-भरक कीमत के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए है। हालांकि, मेकर्स की तरह से अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

पुष्पा 2 के मेकर्स का वादा

'पुष्पा: द राइज' के बाद से दर्शकों की सांसें अटकी हुई है कि आखिर फहद फासिल और अल्लू अर्जुन के बीच बाजी किसने मारी। हाल ही में मेकर्स ने फैंस से वादा किया था, कि वो 'पुष्पा 2' को बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। एक्शन से लेकर एक-एक डायलॉग पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

'पुष्मा: द रुल' का डायरेक्शन सुकुमार ने किया हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल लीड रोल में नजर आएंगे। 'पुष्मा: द रुल' का प्रोडक्शन माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया मिलकर कर रही है। फिल्म 15 अगस्त 2024 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Pushpa 2: फुल स्विंग में चल रही है अल्लू और रश्मिका की 'पुष्पा 2' की शूटिंग, सेट से सामने आई ये तस्वीर