Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2: फुल स्विंग में चल रही है अल्लू और रश्मिका की 'पुष्पा 2' की शूटिंग, सेट से सामने आई ये तस्वीर

Pushpa 2 makers share a glimpse from the shooting set अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के फर्स्ट पार्ट के आने के बाद से ही पुष्पा 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 07:08 PM (IST)
Hero Image
Pushpa 2 makers share a glimpse from the shooting set, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pushpa 2 makers share a glimpse from the shooting set: बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई साउथ फिल्म पुष्पा- द राइज ने देशभर में जमकर धमाल मचाया। तेलुगु में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में भी छप्पर फाड़ कमाई की। पहले पार्ट के बाद अब फैंस दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते कुछ महीनों से पुष्पा 2 को लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं। कभी फिल्म में श्रीवल्ली के मरने की तो कभी शूटिंग रुकने जैसी कई अफवाहें सुनने को मिल चुकी हैं, लेकिन फिल्म को लेकर अब जो ताजा जानकारी सामने आई है, उसे सुन पुष्पा के फैंस खुशी से झूमने पर मजबूर हो जाएंगे और यह अपडेट खुद फिल्म के मेकर्स ने शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Kantara Day 2 Box Office: दूसरे दिन ही साउथ की कंटारा ने दिखाया भौकाल, नाराज देवता की कहानी लोगों को आई पसंद

शूटिंग सेट से सामने आई ये तस्वीर

पुष्पा- द रुल के मेकर्स 'मैत्री मूवी मेकर्स' ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट फिल्म के शूटिंग सेट से एक नई तस्वीर शेयर की है। बिहाइंड द कैमरा की इस फोटो में फिल्म की यूनिट आपस में डिस्कस करती हुई नजर आ रही है, कैमरे और लाइट्स के बीच घिरी पुष्पा की टीम शॉट से पहले की तैयारी कर रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए फिल्म के मेकर्स ने जानकारी देते हुए कहा कि पुष्पा 2 की शूटिंग तेजी से आगे बढ़ रही है। पूरी टीम एक बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए अपना बेस्ट दे रही है। यहां देखें तस्वीर,

लाल चंदन के तस्कर बने अल्लू अर्जुन

'पुष्पा: द राइज' फिल्म पिछले 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन लाल चंदन के तस्कर पुष्पराज के किरदार में थे तो वहीं, रश्मिका ने उनकी लेडी लव श्रीवल्ली का रोल निभाया था। पुष्पा द राइज ने सिर्फ हिंदी बेल्ट में ही पुष्पा ने 110 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। अब मेकर्स फिल्म के अगले पार्ट की तैयारी कर रहे हैं। पुष्पा 2 के साल 2023 के आखिर में आने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें- Vaishali Takkar: वैशाली ठक्कर के सुसाइड पर करण कुंद्रा ने किया रिएक्टर, कहा- आपको हिम्मत रखनी चाहिए थी, वक्त..