Move to Jagran APP

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' ने तोड़ा 'RRR' का रिकॉर्ड, रिलीज से पहले ही फिल्म ने कमा लिए इतने करोड़

Pushpa 2 Overseas Theatrical Rights पुष्पा द रूल की रिलीज डेट तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन मीडिया में खबरें हैं कि फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस बार भी अल्लू अर्जुन रश्मिका मंदाना और फहाद फाजिल नजर आने वाले हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 10 Nov 2022 09:20 AM (IST)Updated: Thu, 10 Nov 2022 09:20 AM (IST)
Allu Arjun film 'Pushpa 2' Overseas Theatrical Rights

नई दिल्ली, जेएनएन।Pushpa 2 Overseas Theatrical Rights: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने इस साल की शुरुआत में अपनी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' से तहलका मचा दिया था। लोगों को उनकी और 'श्रीवल्ली' रश्मिका मंदाना की जोड़ी काफी पसंद आई थी। हिन्दी बेल्ट में 100 करोड़ से ऊपर की कमाई करने वाली इस फिल्म के दूसरे पार्ट का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इसे लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

रिलीज से पहले 'पुष्पा 2' ने किया कमाल

हाल ही में खबर आई कि 'पुष्पा 1' को जल्द ही रूस में रिलीज किया जाएगा। अब 'पुष्पा: द रूल की ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स को लेकर एक बड़ी न्यूज सुनने को मिली है। ट्रैकटॉलीवुड डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार पुष्पा के मेकर्स ने इसके सीक्वल के लिए ओवरसीज में थिएट्रिकल राइट्स को 80 करोड़ से ज्यादा की रकम में लॉक किया है। अगर इस खबर में सच्चाई है तो 'पुष्पा 2' ने रिलीज पहले ही एसएस राजामौली की 'आरआरआर' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। खबरों की माने तो 'आरआरआर'  के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स 70 करोड़ रुपये में बिके थे।

इतने करोड़ में बिके ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स

दरअसल, दुनियाभर में साउथ सिनेमा को काफी पसंद किया जा रहा है। ये सिलसिला साल 2022 में 'पुष्पा 1' से शुरू हुआ। इसके बाद 'आरआरआर', 'केजीएफ 2', 'कार्तिकेय 2', 'पीएस 1' और अब ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' के साथ बदस्तूर जारी है। घरेलू के साथ-साथ विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्में अपना जादू चलाने में कामयाब रही हैं। भारतीय फिल्मों के बढ़ते क्रेज को देखते हुए हुए 'पुष्पा 2' में विदेशों में ब्लॉकबस्टर कमाई करने की क्षमता है। यहीं कारण है कि वितरक इतनी बड़ी राशि खर्च करने के लिए सहमत हो गए हैं।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

इस बीच, पुष्पा 2 के अगले हफ्ते फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। हाल ही में अल्लू अर्जुन और टीम ने टीजर शूट पूरा किया। अल्लू के अलावा, फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल क्रमशः श्रीवल्ली और एसपी भंवर सिंह शेखावत के अपने किरदारों को दोहराते हुए दिखाई देंगे। 

ये भी पढ़ें

Phone Bhoot Box Office Collection Day 6: लागत भी नहीं निकाल पाई 'फोन भूत', 6 दिन में कमाए सिर्फ इतने रुपये

Uunchai Screening: जया बच्चन ने कंगना रनोट को सबके सामने किया इग्नोर? अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस को किया हग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.