Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa- 2 Shooting Begins Pics: ‘पुष्पा- 2’ की पूजा सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, जल्द शुरू होगी बॉकबस्टर फिल्म की शूटिंग

Pushpa- 2 Shooting Begins Pics अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा- 2 को लेकर हर रोज अपडेट सामने आते रहते हैं। अब सोमवार को मेकर्स ने पुष्पा- 2 पूजा सेरेमनी की तस्वीरें साझा करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Mon, 22 Aug 2022 04:55 PM (IST)
Hero Image
Pushpa- 2 Shooting Begins Pics: Pushpa 2 Pooja ceremony Photos come on front.

नई दिल्ली, जेएनएन।Pushpa- 2 Shooting Begins Pics: भारतीय सिनेमा की सबसे ब्लॉक बस्टर फिल्मों में से एक पुष्पा अपने सीक्वल को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के सीक्वल पुष्पा- 2 द रूल को लेकर हर रोज नया अपडेट सामने आते रहते हैं। अब जानकारी आ रही है कि फिल्म सोमवार को पूजा अर्चना के बाद फ्लोर पर आ गई है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

पुष्पा-2 की पूजा सेरेमनी की तस्वीरें मेकर्स ने पुष्पा नाम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं, जिसमें फिल्म के निर्देशक सुकुमार के साथ मेकर्स और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे दिख रहे हैं। सोमवार सुबह 8 बजे निर्माताओं ने मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा- 2 द रूल की पूजा सेरेमनी का आयोजन किया और जानकारी दी कि इ ब्लॉकबस्टर सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

यहां देखें तस्वीरें

- https://t.co/xDtQmefsCy

Filming begins soon❤️‍🔥

BIGGER and GRANDER 🔥#ThaggedheLe 🤙#JhukegaNahi 🤙

Icon Star @alluarjun @iamRashmika @ThisIsDSP @aryasukku @MythriOfficial @SukumarWritings pic.twitter.com/5VFuowv0L0— Pushpa (@PushpaMovie) August 22, 2022

हड़ताल खत्म होते ही शुरू होगी शूटिंग

जानकारी के अनुसार, बीते कई दिनों से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हड़ताल चल रही हैं। ये हड़ताल खत्म हो जाने के बाद ही ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू होगी। आपको बात दें, बीते दिनों कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि पुष्पा द रूल्स में होने वाला एक्शन सीक्वेंस भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे महंगे सीन्स में से एक होगा।

एक्शन सीक्वेंस की पूरा करने के बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, ये फिल्म अगले साल 2023 के मिड या लास्ट में रिलीज हो सकती है।

सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म को दो भागों में बाटा गया है। पुष्पा फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट 17 दिसंबर को रिलीज किया गया था। जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड स्थापित किए और पुष्पा के क्रेज ने दुनिया को हिला दिया था। फिल्म के डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर है।