Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फायर है Pushpa 2 का नया पोस्टर, अल्लू अर्जुन ने दिखाया स्वैग, फिल्म का फर्स्ट हाफ कुछ इस तरह बनकर हुआ तैयार

इस दिवाली सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश होते देखने को मिलेगा। इसके बाद पुष्पा 2 भी अपना कमाल दिखाएगी जो कि विक्की कौशल की फिल्म छावा के साथ रिलीज होगी। पुष्पा 2 के बज के बीच मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें अल्लू अर्जुन का स्वैग देखने को मिल रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 09 Oct 2024 11:02 AM (IST)
Hero Image
अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द रूल'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2024 के अंतिम तीन महीनों में कुछ बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना है। इनमें 'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' का नाम सबसे ऊपर है, जो इस दिवाली धमाका करने के लिए तैयार हैं। इसके बाद होगा 'पुष्पा: द रूल' का धमाका, जिसे लेकर मेकर्स ने एक अपडेट शेयर की है।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर 'पुष्पा 2' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। मूवी को रिलीज होने में अभी वक्त है, लेकिन जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, इस फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है। पुष्पा 2 फिल्म के गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म दिसंबर में रिलीज की जाएगी। इस बीच मेकर्स ने बताया है कि मूवी का फर्स्ट हाफ कंपलीट हो चुका है। इसी के साथ पुष्पा 2 का नया पोस्टर भी शेयर किया गया है।

'पुष्पा 2' का नया पोस्टर आया सामने

'पुष्पा: द रूल' फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कहानी पर काम बाकी होने के कारण तारीख को आगे बढ़ा दिया गया। यह मूवी अब 6 दिसंबर को रिलीज होगी। पुष्पा 2 को सिनेमाघरों में लगने में 100 से भी कम दिन बाकी हैं। इस बीच मेकर्स ने अल्लू अर्जुन का नया पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पुष्पा 2: द रूल' का पहला भाग लॉक्ड, लोडेड और फायर से भरा हुआ है। इतिहास बनते देखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि पुष्पा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी। ये भारतीय सिनेमा में एक नया चैप्टर लिखेगी। 6 दिसंबर से फिल्म सिनेमाघरों में।'

इस पोस्टर में अल्लू अर्जुन पहाड़ पर खड़े नजर आ रहे हैं। वह जहां खड़े हैं, वहां से थोड़ी ही दूर पर एक कुत्ता भी है। वहीं, पोस्टर में अल्लू अर्जुन के आगे आग ही आग नजर आ रही है।

'छावा' से होगा क्लैश

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' फिल्म का विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की 'छावा' से क्लैश होते देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 'मैं कभी सोच भी नहीं सकती कि...' ऊ अंटावा पर Shah Rukh Khan और विक्की कौशल का डांस देख सामंथा ने इस तरह किया रिएक्ट