Move to Jagran APP

Pushpa 2 Release Date: 6 दिसंबर नहीं, इस दिन थिएटर्स में गरजेगा पुष्पाराज, 'लाल चंदन' के लिए बहेगा खून

अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 द रूल (Pushpa 2 The Rule) सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार है। 15 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी लेकिन अधूरे शूट की वजह से तारीख आगे बढ़ा दी गई। पिछले हफ्ते फिल्म की नई रिलीज डेट आई जो 6 दिसंबर तय हुई थी। अब एक बार फिर इसमें बदलाव कर दिया गया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 24 Oct 2024 02:49 PM (IST)
Hero Image
6 दिसंबर से पहले ही रिलीज हो जाएगी पुष्पा 2। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2021 में बॉक्स ऑफिस पर बवंडर लाने वाली फिल्म पुष्पा (Pushpa) का सीक्वल सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। पिछले तीन साल से पुष्पा 2 (Pushpa 2) का इंतजार हो रहा है। पिछले हफ्ते अनाउंस किया गया था कि सीक्वल 6 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हो गई, लेकिन अब एक बार फिर तारीख को बदल दिया गया है।

जी हां, पुष्पा का सीक्वल 6 दिसंबर को रिलीज नहीं होने वाला है। अपने सिंहासन पर बैठकर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने रिवील किया था कि वह 6 दिसंबर को थिएटर्स में तूफान करने आएंगे, लेकिन दिवाली से पहले अभिनेता ने एक और धमाका कर दिया है। उन्होंने रिलीज डेट को बदल दिया है। 

पुष्पा 2 की नई रिलीज डेट 

अल्लू अर्जुन ने दिवाली से एक हफ्ते पहले यानी 24 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर पुष्पा 2 का एक नया पोस्टर शेयर किया है। चिल्लम पीते हुए पुष्पाराज अपने हाथ में पकड़े बंदूक को निहार रहा है। वह नोटों की गड्डी के सामने खड़े हुए हैं। लगता है कि इस बार पुष्पाराज पुष्पा द राइज से भी ज्यादा अमीर होने वाला है। चंदन की लकड़ी का गैरकानूनी धंधा करके वह रईसों की लिस्ट में शुमार होने वाला है। पोस्टर के ऊपर जो सबसे ध्यान खींचने वाली चीज है, जो वह तारीख है।

यह भी पढ़ें- फायर है Pushpa 2 का नया पोस्टर, अल्लू अर्जुन ने दिखाया स्वैग, फिल्म का फर्स्ट हाफ कुछ इस तरह बनकर हुआ तैयार

View this post on Instagram

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

इस पोस्टर के मुताबिक, पुष्पा 2 6 दिसंबर नहीं बल्कि 5 दिसंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। अल्लू अर्जुन ने हैशटैग में भी 'Pushpa 2 The Rule On 5 Decmber' लिखा हुआ है। इस पोस्टर के बाद फैंस के बीच एक्साइटमेंट का लेवल हाई हो गया है।

सामंथ ने किया रिएक्ट

पुष्पा द राइज में ऊ अंटावा पर आग लगा चुकीं सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने सीक्वल को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। उन्होंने कमेंट में लिखा, "धमाके का इंतजार है।" पुष्पा के फैन और ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने कमेंट में लिखा, "गुड लक, महान व्यक्ति। मुझे पसंद आया।" बाकी फैंस इस अनाउंसमेंट को फायर बता रहे हैं। लोग पहले से ही इसे ब्लॉकबस्टर कह रहे हैं। मालूम हो कि फिल्म क निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं। इसमें रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी लीड रोल में हैं। 

यह भी पढ़ें- Pushpa 2: 'बस 50 दिन और', सिनेमाघरों में दहाड़ेगा पुष्पाराज, रिलीज से पहले ही करोड़ों में खेले मेकर्स?