Move to Jagran APP

Pushpa 2 Release: What! फिर बदल गई पुष्पा-2 की रिलीज डेट, ट्रेलर को लेकर भी सामने आई बड़ी अपडेट?

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अब सिर्फ साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नहीं हैं बल्कि पुष्पा द राइज से उन्होंने हिंदी ऑडियंस के दिलों में भी अपनी एक अलग जगह बनाई है। पहले सफल पार्ट के बाद अब फैंस को उनकी फिल्म पुष्पा-2 का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर बदल गई है। ट्रेलर को लेकर भी अपडेट आया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 15 Oct 2024 05:23 PM (IST)
Hero Image
पुष्पा 2 की रिलीज डेट और ट्रेलर पर अपडेट/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म 'पुष्पा-2' का ऑडियंस को एक लंबे समय से इंतजार है। साल 2021 में तेलुगु भाषा में बनी ये फिल्म रिलीज हुई थी। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ये पहली मूवी थी, जिसे पैन रिलीज किया गया था।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब तहलका मचाया था। जब से इस फिल्म के सेकंड पार्ट पुष्पा: द रूल की घोषणा हुई थी, तब से ही फैंस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे थे, लेकिन किसी न किसी वजह से फिल्म की रिलीज डेट टल रही थी।

अब एक बार फिर से अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा-2' की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है, लेकिन इस बार फैंस निराश नहीं होंगे, बल्कि खुशी से उछल पड़ेंगे।

अब इस तारीख को सिनेमाघरों में आएगी 'पुष्पा-2'?

सुकुमार के निर्देशन में बनी 'पुष्पा: द रूल' इस साल 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'छावा' से भिड़ंत करने वाली थी। अब द सियासत डेली की एक खबर के मुताबिक, पुष्पा द रूल की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है।

यह भी पढ़ें: फायर है Pushpa 2 का नया पोस्टर, अल्लू अर्जुन ने दिखाया स्वैग, फिल्म का फर्स्ट हाफ कुछ इस तरह बनकर हुआ तैयार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स अल्लू अर्जुन की फिल्म को छह दिसंबर को नहीं, बल्कि 5 दिसंबर को ही पैन इंडिया रिलीज कर देंगे। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि मेकर्स 'पुष्पा-2' का स्पेशल प्रीमियर करने का प्लान भी कर रहे हैं, जो मुंबई में 4 दिसंबर को रात 9:30 बजे हो सकता है।

पुष्पा 2: IMDB

क्योंकि साउथ में अल्लू अर्जुन की एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है, जिसे देखते हुए वहां भी रात को 1 बजे से स्पेशल प्रीमियर शो शुरू हो जाएंगे। हालांकि, मेकर्स ने अब तक प्रीमियर या रिलीज डेट में बदलाव पर कोई मुहर नहीं लगाई है।

हैदराबाद में नहीं इस शहर में ट्रेलर होगा रिलीज?

पुष्पा 2 की रिलीज डेट में बदलाव को लेकर ही नहीं, बल्कि फिल्म के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च को लेकर भी अपडेट सामने आई है, जिसका न जाने कब से एक्टर के फैंस इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इस बार हैदराबाद में नहीं, बल्कि मायानगरी मुंबई में हो सकता है।

pushpa 2

पुष्पा 2: IMDB

पुष्पा 2 का ट्रेलर लॉन्च काफी ग्रैंड स्केल पर होने वाला है। तेलुगु भाषा में बनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो मूवी में अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना के अलावा फहाद फासिल, जगदीश प्रताप भंडारी जैसे सितारे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2 The Rule: बस 75 दिन और...नए पोस्टर में छाए Allu Arjun, फैंस ने लिखा - धमाके के लिए तैयार हैं