Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2 में हुई इस बॉलीवुड सुपरस्टार की एंट्री? साउथ की कई हिट फिल्मों में लगा चुके हैं एंटरटेनमेंट का तड़का

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म पुष्पा द रुल (Pushpa The Rule) साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म है। फैंस लंबे वक्त से फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। बीच- बीच में पुष्पा 2 को लेकर अपडेट आती रहती है। वहीं अब फिल्म में एक बॉलीवुड सुपरस्टार की एंट्री की जानकारी सामने आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 06 Mar 2024 03:20 PM (IST)
Hero Image
पुष्पा 2 में हुई इस बॉलीवुड सुपरस्टार की एंट्री? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' अपनी रिलीज की तरफ बढ़ रही है। साल 2024 में फिल्म दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस बीच खबर आई है कि पुष्पा द रूल में बॉलीवुड के एक सुपरस्टार की एंट्री हो गई है।

'पुष्पा 2' को लेकर कुछ महीने पहले खबर आई थी कि मेकर्स में फिल्म में एक बॉलीवुड एक्टर को लेने वाले हैं। इसके बाद ये भी अफवाह उड़ी थी मनोज बाजपेयी की 'पुष्पा 2' में एंट्री हो गई हैं। हालांकि, एक्टर ने इन खबरों का खंडन किया था और सिर्फ अफवाह बताया था। वहीं, अब एक सुपरस्टार की एंट्री की खबर आई है।

यह भी पढ़ें- अंबानी की पार्टी में हाथी की हालत देख भड़कीं अरशद वारसी की पत्नी, इवांका ट्रंप की फोटो शेयर कर लगाई क्लास

किस बॉलीवुड एक्टर की हुई एंट्री

'पुष्पा 2' को लेकर अब एक बार फिर खबर आई है कि फिल्म में एक बॉलीवुड एक्टर की एंट्री हो गई है, जो हिंदी के साथ- साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी पॉपुलर हैं। सियासत डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 'पुष्पा 2' की कास्ट में खलनायक एक्टर संजय दत्त शामिल हो गए हैं।

साउथ की कई फिल्मों में मचाया धमाल

संजय दत्त पहले भी साउथ की कई फिल्मों में एंटरटेनमेंट का तड़का लगा चुके हैं। इनमें केजीएफ 2 से लेकर जवान तक, कई फिल्में शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार, 'पुष्पा 2' में संजय दत्त का कैमियो रोल होगा, जो फिल्म की कहानी में एक नई परत जोड़ेगा। हालांकि, मेकर्स की तरफ से 'पुष्पा 2' में संजय दत्त की एंट्री को लेकर कुछ नहीं कहा गया है।  

यह भी पढ़ें- Pushpa 2 OTT: रिलीज से पहले ही बिके 'पुष्पा: द रुल' के ओटीटी राइट्स, जानें किस प्लेटफॉर्म ने हथियाई डील

कब रिलीज होगी 'पुष्पा 2' ?

'पुष्पा: द रुल'में एक बार अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी। पुष्पा द राइज का दोनों की शादी के मंडप से हुआ था। इनके अलावा विलेन के किरदार में फहद फासिल नजर आएंगे। पुष्पा द राइज इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को थिएटर्स रिलीज होगी।