Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: अल्लू अर्जुन ने की 'जवान' की तारीफ, शाह रुख खान ने 'पुष्पा' एक्टर के लिए लिख डाली ये बात

Allu Arjun On Jawan शाह रुख खान अभिनीत फिल्म जवान इस समय में पूरी दुनिया में गदर काट रही है। डायरेक्टर एटली की इस फिल्म ने रिलीज के 7 दिन में ताबड़तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर हर किसी को प्रभावित किया है। जवान को लेकर तमाम सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अब इस मामले में पुष्पा-2 कलाकार अल्लू अर्जुन का नाम भी शामिल हो रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 14 Sep 2023 02:49 PM (IST)
Hero Image
अल्लू अर्जुन ने जवान को लेकर दिया रिएक्शन (Photo Credit-Twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Allu Arjun Reacts On Shah Rukh Khan Jawan: शाह रुख खान की लेटेस्ट फिल्म 'जवान' ने अपनी दमदार कहानी और एक्शन सीक्वेंस के जरिए हर किसी को प्रभावित किया है। क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक, सब ने 'जवान' को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। इतना ही नहीं तमाम फिल्मी सितारे डायरेक्टर एटली की इस फिल्म की तारीफ में कसीदे पढ़ चुके है।

इस कड़ी में अब अगला नाम 'पुष्पा-2' कलाकार अल्लू अर्जुन का नाम जुड़ रहा है, जिन्होंने 'जवान' की प्रशंसा की है। इसके बाद शाह रुख खान ने भी स्टाइल में अल्लू का आभार व्यक्त किया है।

अल्लू अर्जुन ने की 'जवान' की तारीफ

शाह रुख खान की जवान को देखने के बाद अल्लू अर्जुन का उत्साह रुकने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अल्लू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर का सहारा लिया है। गुरुवार को पुष्पा फिल्म एक्टर ने जवान की तारीफ में एक स्पेशल ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है-

''इस विशाल ब्लॉकबस्टर जवान की अपार सफलता के लिए पूरी टीम को मेरी तरफ से ढे़र सारी बधाई। शाह रुख खान ये अब तक का आपका सबसे बेहतरीन किरदार रहा। अपने स्वैग से आपने हर किसी का दिल जीत लिया है, सच में आपके लिए बहुत खुशी हुई है सर, हमारी दुआएं आपके लिए काम लाई हैं। बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।''

 इसके अलावा अल्लू ने इस ट्वीट में 'जवान' फिल्म स्टार कास्ट विजय सेतुपति, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर एटली और म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध की काफी प्रशंसा की है।

शाह रुख खान ने दिया रिप्लाई

अल्लू अर्जुन के जरिए अपनी फिल्म 'जवान' की तारीफ सुनकर शाह रुख खान ने तुरंत साउथ सुपरस्टार को रिप्लाई दिया है। अल्लू के ट्वीट को रीट्वीट कर शाह रुख ने लिखा है- ''आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए बहुत आभार मेरे यार। रही बात स्वैग की तो जो व्यक्ति खुद द फायर है और वो मेरी तारीफ कर रहा है, तो उससे मेरा दिन जरूर बनेगा।

इसके बाद अब मुझे जवान होने का एहसास दो बार हो गया है। मैं इस बात की हामी भरता हूं कि तीन दिन लगातार तीन बार पुष्पा देखने से मैंने यकीनन आपसे बहुत कुछ सीखा है। बहुत जल्द आपसे मुलाकात कर एक स्पेशल गिफ्ट आपके लिए लेकर आऊंगा।'' मालूम हो कि 'पठान' फिल्म के बाद 'जवान' इस साल की शाह रुख की दूसरी सबसे सफल फिल्म बन गई है।

ये भी पढ़ें- Jawan Worldwide Box Office Day 7: दुनियाभर में गदर काट रही शाह रुख की 'जवान', जानें एक हफ्ते की बिजनेस रिपोर्ट