Move to Jagran APP

Pushpa 2: 'बस 50 दिन और', सिनेमाघरों में दहाड़ेगा पुष्पाराज, रिलीज से पहले ही करोड़ों में खेले मेकर्स?

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म पुष्पा 2 द रूल जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का नया पोस्टर तो रिलीज किया। इसी के साथ रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स पुष्पा द रूल के सिनेमाघरों में आने से पहले ही करोड़ों में कमाई कर चुके हैं। कैसे जानिये इस रिपोर्ट में

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 17 Oct 2024 07:02 PM (IST)
Hero Image
पुष्पा 2 की रिलीज से पहले ही हुई कमाई/ फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है। इस साल पुष्पा: द रूल की पहली झलक जब ऑडियंस के सामने आई थी, तभी लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी उत्सुकता जाहिर कर दी थी। सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनकी जोड़ी एक बार फिर से अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ बनने वाली है।

दर्शकों की ये एक्साइटमेंट बनी रहे, इस कारण मेकर्स भी आए दिन फिल्म को लेकर कोई न कोई अपडेट दे रहे हैं। अब रिलीज से 50 दिन पहले अल्लू अर्जुन का फिल्म 'पुष्पा-2' (Pushpa 2) से एक और नया पोस्टर सामने आ गया है। इतना ही नहीं फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक अच्छी खासी कमाई कर ली है। 

कुर्सी पर बैठे पुष्पाराज का नया पोस्टर है बेहद शानदार

हाल ही में पुष्पा के आधिकारिक एक्स अकाउंट पर फिल्म से अल्लू अर्जुन का मेकर्स ने एक नया लुक जारी किया है। इस पोस्टर में साउथ सुपरस्टार लकड़ी की कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उन्होंने ब्राउन रंग की प्रिंटेड शर्ट, बनियान के साथ लुंगी पहनी हुई है। गले में सोने की भारी-भरकम चेन पहने, मुट्ठी बंद किए और बड़ी हुई दाढ़ी के साथ अल्लू अर्जुन का ये इंटेंस लुक देखने लायक है।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2 Release: What! फिर बदल गई पुष्पा-2 की रिलीज डेट, ट्रेलर को लेकर भी सामने आई बड़ी अपडेट?

इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "पुष्पाराज ब्लॉकबस्टर रूल 50 दिनों में आ रही है। बीते दिनों ही ऐसी खबर सामने आई थी कि मेकर्स ने फिल्म के क्रेज को देखते हुए इसे छह तारीख की बजाय पांच दिसंबर को रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म का 4 दिसंबर को ग्रैंड प्रीमियर हो सकता है।

पुष्पा- X Account

रिलीज से पहले ही 'पुष्पा-2' ने की जबरदस्त कमाई?

न्यूज 18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा 2 को रिलीज से पहले ही एक बड़ा फायदा हुआ है। तकरीबन डेढ़ महीने बाद सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार इस फिल्म के ओटीटी राइट्स और सैटेलाइट राइट्स बिक चुके हैं। इस रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि पुष्पा 2 के ओटीटी और सैटेलाइट्स के राइट्स 900 करोड़ में बिके हैं। यानी कि मेकर्स के खाते में रिलीज से पहले ही 900 करोड़ रुपए आ चुके हैं।

पुष्पा- X Account

ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स खरीद चुका है। हालांकि, मेकर्स ने इस बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। आपको बता दें कि इससे पहले जब पुष्पा 1 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो तेलुगु के अलावा हिंदी और अन्य भाषाओं में भी मूवी ने गजब का बिजनेस किया था। फैंस को ये उम्मीद है कि पुष्पा 2 पहली वाली के मुकाबले बहुत अच्छा बिजेनस करेगी।

यह भी पढ़ें: 'मैं कभी सोच भी नहीं सकती कि...' ऊ अंटावा पर Shah Rukh Khan और विक्की कौशल का डांस देख सामंथा ने इस तरह किया रिएक्ट