Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2 के क्लाइमैक्स शूट से वायरल अल्लू अर्जुन का एक्शन वीडियो, पुष्पाराज के खौफ से थर-थर कांपे दुश्मन

तीन साल से पुष्पा द राइज के सीक्वल पुष्पा 2 द रूल (Pushpa 2 The Rule) का इंतजार हो रहा है। फिल्म को पहले 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन अब डेट आगे खिसक गई है। पुष्पाराज यानी अल्लू अर्जुन ने फिल्म का धांसू क्लाइमेक्स सीन शूट करना भी शुरू कर दिया है। सेट से उनका वीडियो सामने आया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 05 Aug 2024 02:42 PM (IST)
Hero Image
पुष्पा 2 का क्लाइमेक्स शूट करते दिखे अल्लू अर्जुन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड दिलाने वाली फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) साल 2021 की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है। इसके गाने, डायलॉग्स और एक-एक सीन दर्शकों के दिल पर छा गये थे। तीन साल से फिल्म के सीक्वल का इंतजार बेसब्री से हो रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले क्लाइमेक्स सीन की एक झलक सामने आई है।

पुष्पा द राइज की सफलता के बाद से ही अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 की तैयारी शुरू कर दी थी। फिल्म के क्लाइमेक्स शूट के बाद इसे रिलीज किया जाना था, लेकिन बीच में किसी वजह से शूट रुक गया था। अब एक वीडियो के साथ अपडेट सामने आया है कि अल्लू अर्जुन ने शूटिंग शुरू कर दी है।

पुष्पा 2 का आया क्लाइमेक्स सीन

सोशल मीडिया पर पुष्पा 2 द रूल (Pushpa 2 The Rule) के क्लाइमेक्स शूट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। पुष्पा नाम के एक्स हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अल्लू अर्जुन खूंखार अवतार में नजर आ रहे हैं। नीले रंग से रंगे, साड़ी और माला पहने रोंगटे खड़े कर देने वाले अवतार में पुष्पाराज दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

Icon Star @alluarjun @iamRashmika @aryasukku #FahadhFaasil @ThisIsDSP @SukumarWritings @MythriOfficial @TSeries pic.twitter.com/X5haaasHAj— Pushpa (@PushpaMovie) August 5, 2024

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, "शूट अपडेट। पुष्पा 2 द रूल अभी क्लाइमेक्स के लिए एक शानदार एक्शन एपिसोड की शूटिंग कर रहा है।" इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। एक ने कहा, "फाइनली अच्छी अपडेट मिली।" वहीं, कुछ ने इसे फायर बताया है। 

यह भी पढ़ें- 'फायर है मैं...', डेविड वॉर्नर ने दिखाया 'पुष्पाराज' स्वैग, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाए अल्लू अर्जुन

कब रिलीज होगी पुष्पा 2?

पुष्पा 2 की रिलीज का इंतजार 15 अगस्त को खत्म होने वाला था। मगर किसी वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसक गई। सुकुमार निर्देशित पुष्पा 2 अब 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- क्लैश नहीं, यह है पुष्पा 2 की रिलीज टलने का कारण, अब अल्लू-अर्जुन के 'लकी' महीने में आएगी फिल्म?