Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' को लेकर आया बड़ा अपडेट, क्या तोड़ेगी 'पु्ष्पा' फिल्म का रिकॉर्ड?

Pushpa 2 मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक पुष्पा 2- द रूल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के पोस्टर और टीजर ने तो फैंस की उत्सुकता बढ़ाई ही थी अब एक और अपडेट जानकर यकीनन मूवी का इंतजार कर रहे फैंस गदगद हो जाएंगे। हाल ही में मूवी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 05 Aug 2023 04:23 PM (IST)
Hero Image
Pushpa 2 को लेकर आया नया अपडेट। Photo-Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Pushpa 2- The Rule: साल 2021 में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर मूवी 'पुष्पा- द राइज' ने तहलका मचा दिया था। कहानी दिलचस्प, डायलॉग मजेदार, पैर थिरकाने वाले गाने और स्टाइल का तो कोई जवाब ही नहीं। मूवी ने दर्शकों पर ऐसी छाप छोड़ी, जिसे कभी मिटाया नहीं जा सकता है। आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक के सिर पर 'पुष्पा' का खुमार देखने को मिल रहा था।

अब 'पुष्पा' (Pushpa) के ब्लॉकबस्टर के बाद अब सीक्वल की जोर-शोर से तैयारी चल रही है। अल्लू अर्जुन फिर से 'पुष्पा 2- द रूल' से थिएटर्स में आग लगाने जा रहे हैं। जब से सीक्वल का पोस्टर और टीजर जारी किया गया है, दर्शकों के बीच फिल्म के लिए उत्सुकता कई गुना बढ़ गई है। अब मूवी को लेकर एक और नया अपडेट सामने आया है, जो शायद आपका दिल खुश कर दे।

पुष्पा 2 के नए शेड्यूल की शूटिंग शुरू

खबर ये है कि मूवी के एक और शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गई है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, देश के विभिन्न स्थानों पर 'पुष्पा 2' की शूटिंग हो चुकी है। अब नए शेड्यूल की शूटिंग शुरू होने जा रही है, जो हैदराबाद में होगी।

हैदराबाद में होगा पुष्पा 2 का अहम सीन शूट

अल्लू अर्जुन समेत 'पुष्पा 2' की कास्ट हैदराबाद में रामोजी राव फिल्मसिटी में कुछ अहम सीन्स की शूटिंग करने जा रही है। नए शेड्यूल के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है। फिल्म की शूटिंग के लिए स्टूडियो में एक विशाल सेट तैयार किया गया है। मेकर्स मूवी को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए प्रोडक्शन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

'पुष्पा 2' सीक्वल है, इसलिए दर्शकों को इससे बहुत उम्मीदे हैं और मेकर्स भी सीक्वल को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि 'पुष्पा' का रिकॉर्ड सीक्वल तोड़ पाती है या नहीं।

कब रिलीज होगी पुष्पा 2?

'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन का लुक बेहद अलग होने वाला है। इस बार एक्टर खतरनाक अवतार में दिखाई देंगे। सामने आए पोस्टर में अल्लू अर्जुन का साड़ी के साथ माथे पर बड़ी सी बिंदी, गले में नींबू की माला, पूरे शरीर नीला और खतरनाक रिएक्शन देख हर कोई हैरान रह गया था। फिलहाल, मूवी की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। ये अगले साल थिएटर्स में दस्तक दे सकती है।