Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

National Film Award: वहीदा रहमान से पहली मुलाकात पर अल्लू अर्जुन का 'फैन रिएक्शन', बताया- लाइफटाइम एक्सपीरिएंस

National Film Awards 2023 फिल्म फ्रैटर्निटी से कई सितारों को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। आलिया भट्ट कृति सेनन अल्लू अर्जुन जैसे सितारों को उनका पहला नेशनल अवॉर्ड मिला। तीनों ने एक दूसरे के साथ कई तस्वीरें क्लिक कराईं। इसके साथ ही अल्लू अर्जुन की लेजेंड्री एक्ट्रेस वहीदा रहमान के साथ भी फोटो सामने आई है। नेशनल अवॉर्ड विनर्स की एक दूसरे के साथ तस्वीर वायरल हो रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 18 Oct 2023 01:26 PM (IST)
Hero Image
Allu Arjun pose with Waheeda Rehman at National Film Awards 2023

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 69th National Film Awards: मंगलवार का दिन अल्लू अर्जुन के लिए बहुत खास रहा। उन्हें उनकी जिंदगी का पहला नेशनल अवॉर्ड मिला। इसके लिए उन्होंने फैंस को उनकी फिल्म को प्यार देने के लिए शुक्रिया किया। साथ ही नेशनल अवॉर्ड विनर्स के साथ फोटो भी क्लिक कराई। इन सबमें उनकी लेजेंड्री एक्ट्रेस वहीदा रहमान के साथ भी फोटो सामने आई है, जिनसे अल्लू पहली बार मिले हैं। 

वहीदा रहमान के साथ अल्लू अर्जुन ने दिया पोज

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद विनर्स ने एक दूसरे के साथ फोटो क्लिक कराई। अल्लू ने पहली बार लेजेंड्री एक्ट्रेस वहीदा रहमान के साथ फोटो क्लिक कराई। वहीदा रहमान से मुलाकात को अल्लू ने लाइफटाइम एक्सपीरियंस बताया है।

अल्लू, आलिया और कृति को मिला नेशनल अवॉर्ड

आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' के लिए और कृति सेनन को 'मिमी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। इसके साथ ही अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को 'पुष्पा' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। अल्लू तेलुगू इंडस्ट्री के पहले स्टार हैं, जिन्हें ये अवॉर्ड मिला है। अपनी जिंदगी के इस स्पेशल डो को तीनों ने कुछ तस्वीरें खिंचवाकर क्लिक सेलिब्रेट किया। तीनों ने एक दूसरे के लिए खूबसूरत मैसेज भी लिखा, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है।

तीनों ने दी एक दूसरे को बधाई

आलिया भट्ट ने कृति सेनन के साथ फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'कॉन्गरैचुलेशन्स मिमी...कल हम लोगों ने जो मोमेंट बिताया उससे हमारा दिन बहुत स्पेशल था। आपको बहुत सारा प्यार। मुझसे जल्दी मिलो ताकी रणबीर हमारी बहुत सी फोटो क्लिक करा सके।'

आलिया के मैसेज पर कृति ने उनके लिए स्वीट मैसेज लिखा और फैंस को बताया कि दोनों की बड़ी सी स्माइल वाली इस फोटो को रणबीर कपूर ने क्लिक किया है।

अल्लु अर्जुन ने भी शेयर की तस्वीरें

कृति सेनन और अल्लु अर्जुन की साथ में 'पुष्पा' स्टाइल में फोटो वायरल हुई है। इसके साथ ही दोनों ने दिल्ली के विज्ञान भवन में कुछ और खूबसूरत तस्वीरें क्लिक कराईं। कृति ने अल्लू के लिए बधाई मैसेज लिखते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वो दोनों एक बार इसी जगह पर मिलेंगे और साथ काम करेंगे। 

उन्होंने कृति के साथ फिल्म करने की भी इच्छा जाहिर की।