Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa- The Rule: इंतजार हुआ खत्म! पूजा सेरेमनी के साथ फ्लोर पर आएगी 'पुष्पा: द रूल', जानिए- कब शुरू होगी शूटिंग

PushpaThe Rule अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की सुपरहिट फिल्म पुष्पा के सीक्वल को लेकर हर रोज नया अपडेट आता रहता हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि फिल्म पुष्पा द रूल 22 अगस्त को पूजा सेरेमनी के बाद आधिकारिक रूप से फ्लोर पर आएगी।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 21 Aug 2022 09:15 PM (IST)
Hero Image
Pushpa The Rule wait is over with Pooja Ceremony Pushpa the Rule will come on floor!.

नई दिल्ली, जेएनएन।Pushpa:The Rule: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा: द राइज ने कमाई के मामले में कई कीर्तिमान स्थापित किए थे। फिल्म में अल्लू अर्जुन का लुक और डायलॉग अभी तक लोगों की जुबान पर हैं। अब मेकर्स फिल्म के सीक्वल में जुड़े हुए हैं। इस फिल्म के सीक्वल को लेकर हर रोज नया अपडेट सामने आते रहते हैं। अब अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आ रही है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि कल यानी 22 अगस्त को पुष्पा की पूजा सेरेमनी का आयोजन किया जा रहा है।

कल होगी पूजा सेरेमनी

पुष्पा द रूल की पूजा सेरेमनी की जानकारी साउथ फिल्मों के क्रीटिक्स बीआर राजू टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्टर साझा कर दी है। जिस पर लिखा है, भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा द रूल की पूजा सेरेमनी कल होगी। जिसमें फिल्म मेकर्स, निर्देशक सहित अभिनेता अल्लू अर्जुन, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और फहद फासिल के शामिल होने की उम्मीद लगाई जा रही है।

This time to Rule 😎#PushpaTheRule Pooja Ceremony tomorrow💥

India's most anticipated sequel is going to be BIGGER ❤️‍🔥#AlluArjun

Icon Star @alluarjun @iamRashmika @ThisIsDSP @aryasukku @MythriOfficial pic.twitter.com/JApNdLvREJ— BA Raju's Team (@baraju_SuperHit) August 21, 2022

हडताल खत्म होने के बाद शुरू होगी शूटिंग

वहीं, पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में निर्माता वाई रविशंकर के हवाले से लिखा, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त हड़ताल चल रही हैं। ये हड़ताल खत्म हो जाने के बाद, हम पुष्पा के काम को फिर से शुरू करेंगे। हम शूटिंग को शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार थे लेकिन अब हम हड़ताल खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन इस सीक्वल फिल्म में एक नए लुक में नजर आएंगे। हालांकी पहली फिल्म में उनके लुक को खूब पसंद किया गया था। अभिनेता ने हाल ही में अपने नए फोटो शूट की तस्वीरें साझा की थी, इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अंदाज लगाया जा रहा है कि, ये पुष्पा 2 में उनका नया लुक हो सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

अगले साल रिलीज हो सकती है पुष्पा द रूल

जानकारी के अनुसार, पुष्पा द रूल्स में होने वाला एक्शन सीक्वेंस भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे महंगे सीन्स में से एक होगा। एक्शन सीक्वेंस की पूरा करने के बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू किया जाएगा। इसके मुताबिक अब ये फिल्म अगले साल 2023 के मिड या लास्ट में रिलीज हो सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा द राइज का निर्माण मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले किया जा गया है। इस फिल्म को दो भागों में बाटा गया है। फिल्म का पहला पार्ट 17 दिसंबर को रिलीज किया गया था।