Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pyaar Ka Punchnama 3 को लेकर सामने आया अपडेट, फिर साथ में नजर दिखेंगे कार्तिक आर्यन और लव रंजन?

Pyaar Ka Punchnama 3 प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है जिसमें बताया गया है कि मेकर्स इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म पर विचार कर रहे हैं और अगले साल में इस फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Tue, 08 Nov 2022 09:06 PM (IST)
Hero Image
Pyaar Ka Punchnama 3 update has come on front Will Kartik Aaryan and Luv Ranjan seen again together.

नई दिल्ली, जेएनएन। Pyaar Ka Punchnama 3: अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले भूल भुलैया 2 अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन अब कार्तिक को फिल्म दुनिया में एंट्री दिलाने वाली प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म के लेकर चर्चाएं तेजी हो गई हैं। जानकारी आ रही है कि प्यार का पंचनामा तीन में फिर से लव रंजन और कार्तिक आर्यन का मिलन हो सकता है।

'सबसे प्यारी फ्रेंचाइजी है प्यार का पंचनामा'

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अभिषेक पाठक ने कहा, हां निश्चित रूप प्यार का पंचनामा हमारी सबसे प्यारी फ्रेंचाइजी है और हम सभी इसका तीसरा भाग बनाना चाहते हैं। ये एक ऐसी फिल्म हैं, जिसके साथ हम सभी ने  एक साथ अपनी जर्नी शुरू की है। हमारे पास के विचार है जो प्यार का पंचनामा 3 में तब्दील हो सकता है।

अगले साल शुरू होगा फिल्म पर काम?

समाचार वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, लव रंजन, कार्तिक आर्यन, अभिषेक पाठक और कुमार मंगत प्यार का पंचनामा 3 में फिर से साथ जुड़ने की इच्छा जता रहे हैं। साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है कि वो सालों से इस फिल्म के बारे में सोच रहे हैं और काम कर रहे हैं। इसी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लव रंजन अपनी रणबीर और श्रद्धा कपूर अभिनीत अनटाइटल्ड फिल्म की रिलीज के बाद इस पर विचार करेंगे।

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें वो तो जल्द ही शशांक घोष के निर्देशन में बनी फिल्म फ्रेडी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अपनी एक्टिंग की डार्क साइड को एक्सप्लोर करते हुए दिखाई देंगे। फ्रेडी में उनके साथ अलाया एफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले महीने 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

इसके अलावा वो मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपूर्मुलु का रीमेक है। ये फिल्म अगले साल 10 फरवरी, 2023 को वैलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो कैप्टन इंडिया में भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Pathaan की रिलीज के बाद 'टाइगर 3' की शूटिंग करेंगे शाह रुख खान, ऋतिक भी स्पाइ यूनिवर्स का हिस्सा?