Move to Jagran APP

'जनता सिर्फ तीन तक नहीं गिनेगी...', तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर Narendra Modi को सितारों ने दिल खोलकर दी बधाई

10 सालों तक देश की सत्ता संभालने वाले नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) तीसरी बार प्रधानमंत्री बन गये हैं। 9 जून की शाम को नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार शपथ ग्रहण कर प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी मौजूद रहे और सितारों ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को ढेर सारी बधाइयां दी हैं। देखिए उनके पोस्ट।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 09 Jun 2024 08:28 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 08:28 PM (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी को बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पंडित जवाहर लाल नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) लगातार तीसरी बार सत्ता में आने वाले दूसरे प्रधानमंत्री हैं। आज पीएम मोदी ने शपथ ग्रहण की। इस सेरेमनी में बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए। लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री की कुर्सी संभालने जा रहें नरेंद्र मोदी को कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है। 

आर माधवन ने पीएम मोदी को दी बधाई

'शैतान' एक्टर आर माधवन ने सोशल मीडिया पर मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने की बधाई दी है। अभिनेता ने पीएम मोदी की फोटो शेयर करते हुए कहा, "हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को इस देश के सर्वोच्च पद पर एक अभूतपूर्व और असाधारण तीसरे कार्यकाल के लिए दिल से बधाई और शुभकामनाएं।"

R Madhavan

माधवन ने कैप्शन में आगे लिखा, "हम जानते हैं कि आप हमें शानदार विकास, प्रगति, समृद्धि के युग की ओर ले जाएंगे और हमें एक गौरवशाली राष्ट्र बनाएंगे, जिसे दुनिया अचरज के साथ देखती है, क्योंकि हम वसुधैव कुटुम्बकम की फिलोसफी के साथ प्रेम और दयालुता का परिचय देते हैं। आपके अच्छे स्वास्थ्य और इस महान राष्ट्र के लिए असाधारण भविष्य की प्रार्थना करता हूं।"

यह भी पढ़ें- PM Modi Oath Ceremony में शाह रुख खान ने अक्षय कुमार को लगाया गले, ये बॉलीवुड सितारे भी आए नजर

पीएम मोदी की ऐतिहासिक जीत पर बोले वरुण धवन

न्यू डैडी वरुण धवन ने एक्स पर पीएम मोदी को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है। अभिनेता ने एक्स पर लिखा, "ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल और शपथ ग्रहण समारोह के लिए श्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई। आप हमारे देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं। हरि ओम।"

Varun Dhawan

पीएम मोदी के लिए परेश रावल ने कही ये बात

अभिनेता परेश रावल ने एक्स पर पीएम मोदी को बधाई देते हुए कहा, "भारतीय जनता हमारे आदरणीय नेता श्री नरेंद्र मोदी जी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के इस ऐतिहासिक मौके पर हार्दिक शुभकामनाएं देती हैं। एक बात याद रखिएगा कि जनता आपसे बहुत प्यार करती है तो वो सिर्फ तीन तक नहीं गिनेगी आगे भी गिनती रहेंगी ।जय हो । जयकार हो"

Paresh Rawal

इससे पहले अजय देवगन ने भी पोस्ट कर पीएम मोदी को बधाई दी थी। अली गोनी, एशा देओल ने भी शपथ ग्रहण के मौके पर सितारों ने बधाई दी है।

यह भी पढ़ें- PM के शपथ ग्रहण से पहले Ajay Devgn ने नरेंद्र मोदी के लिए किया पोस्ट, कहा- 'अपनी बुद्धि से भारत को...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.