Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दिमाग चकरा गया...', R Madhavan ने देखी विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर', तारीफों के बांधे पुल

R Madhavan On The Vaccine War द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द वैक्सीन वॉर को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में द वैक्सीन वॉर देखकर अभिनेता आर माधवन ने फिल्म के साथ-साथ डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की जमकर तारीफ की है। माधवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है। देखिए एक्टर का पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 28 Aug 2023 12:05 PM (IST)
Hero Image
The Vaccine War की आर माधवन ने की तारीफ। photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। R Madhavan On The Vaccine War: विवेक अग्निहोत्री ने 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म के जरिए कश्मीरी पंडितों के साथ हुई बर्बरता की असलीयत दुनिया को दिखाई थी। अब वह 'द वैक्सीन वॉर' लेकर आए हैं। जल्द ही ये फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इन दिनों फिल्म का प्रमोशन चल रहा है। अब अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) ने इस फिल्म पर अपना रिव्यू दिया है।

आर माधवन ने देखी द वैक्सीन वॉर

आर माधवन ने 28 अगस्त 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'द वैक्सीन वॉर' (The Vaccine War) का पोस्टर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर फिल्म और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की तारीफ की है।

आर माधवन ने की विवेक अग्निहोत्री की तारीफ

आर माधवन ने कैप्शन में लिखा, "अभी-अभी द वैक्सीन वॉर देखी और भारतीय साइंटिस्ट कम्युनिटी की उपलब्धि और बलिदान देखकर दिमाग चकरा गया है। इन्होंने भारत की पहली वैक्सीन बनाई और देश को सबसे मुश्किल समय में सेफ रखा। ये कहानी मास्टर स्टोरी टेलर विवेक अग्निहोत्री के द्वारा सुनाई गई, जो आपको खुश कर देगा, तालियां बजाने और एक्साइटेड करने को मजबूर कर देगा।"

View this post on Instagram

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

आर माधवन ने आगे कहा, "पूरी कास्ट पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन का शानदार प्रदर्शन हमारे भारतीय वैज्ञानिकों (महिलाओं) के बलिदान और धैर्य को बहुत ही खूबसूरती से और प्रभावशाली तरीके से दर्शाता है। भारतीय वैज्ञानिक समुदाय भी आपके प्रति उतना ही कृतज्ञ है जितना हम उनके प्रति हैं।" 

माधवन ने फैंस से की ये अपील

एक्टर ने आखिर में फैंस से अपील की कि उन्हें 'द वैक्सीन वॉर' देखने जाना चाहिए। माधवन ने लिखा, "सिनेमाघरों में फिल्म देखने जाएं और अपनी सुपरवुमन के लिए टिकट खरीदना सुनिश्चित करें, जिसने आपको लॉकडाउन से बचने में मदद की। घरेलू मदद और प्यारी महिलाएं।"

कब रिलीज होगी द वैक्सीन वॉर?

हाल ही में, विवेक अग्निहोत्री ने यूएस में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। विवेक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, राइमा सेन और पल्लवी जोशी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

फिल्म में दिखाया जाएगा कि कोरोना महामारी के दौरान इंडियन साइंटिस्ट ने कैसे वैक्सीन को बनाया और उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा।