Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है 'टेस्ट', आर माधवन ने पूरी की फिल्म की शूटिंग, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

R Madhavan Test आर माधवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म टेस्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। फिल्म में माधवन के साथ लीड रोल में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और एक्टर सिद्धार्थ होंगे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 17 Jun 2023 06:24 PM (IST)
Hero Image
R Madhavan Siddharth Nayanthara starrer sports drama Test shooting completed- Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। R Madhavan Test: बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) की फिल्मों का आखिर कौन नहीं इंतजार करता है। फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' के बाद ऑडियंस माधवन को अगली फिल्म में देखने के लिए बेताब है। जल्द ही ऑडियंस का ये इंतजार भी खत्म होने वाला है, क्योंकि माधवन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टेस्ट' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं।

पूरी हुई 'टेस्ट' की शूटिंग

हाल ही में, आर माधवन की स्पोर्ट्स ड्रामा 'टेस्ट' (Test) की शूटिंग पूरी हो गई है। माधवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के साथ इस गुडन्यूज को शेयर किया है। एक्टर ने एक वीडियो को री-शेयर किया है, जिसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा, "और टेस्ट का रैप-अप हो गया। सबसे अच्छे लोगों से भरा सेट, जिनके साथ मुझे काम करने का प्रिवलेज मिला। स्टनिंग डेब्यू डायरेक्टर और दमदार को-स्टार। आप सभी देखेंगे।"

Photo Credit- Instagram

'टेस्ट' का मोशन पोस्टर

आर माधवन की चर्चित फिल्म 'टेस्ट' का एस सशिकांत (S Sashikant) निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में आर माधवन के साथ लीड रोल में सिद्धार्थ (Siddharth) और नयनतारा (Nayanthara) हैं। कुछ समय पहले ही माधवन ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया था। इसके साथ माधवन ने कैप्शन में लिखा था- "टेस्ट... शुरू होता है। आप सभी की ब्लेसिंग और गुड विशेज की जरूरत है।"

View this post on Instagram

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

आर माधवन को क्यों मिला था IIFA अवॉर्ड?

इंडियन बायोग्राफिकल मूवी 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' के लिए माधवन को बेस्ट डायरेक्टर कैटेगरी में आईफा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इस फिल्म का लेखन, निर्देशन और निर्माण माधवन ने खुद किया था। साथ ही उन्होंने फिल्म में खुद ही लीड रोल प्ले किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। 

आर माधवन की अपकमिंग फिल्में

जल्द ही आर माधवन, अजय देवगन और ज्योतिका के साथ एक सुपरनेचुरल थ्रिलर मूवी में दिखाई देंगे, जिसका टाइटल अभी तक अनाउंस नहीं किया गया है। पर्दे पर पहली बार अजय और माधवन को साथ में देखा जाएगा।