Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raashii Khanna Pics: बैकलेस ड्रेस में साउथ की इस हसीना ने ढहाया कहर, पहली बार दिखा एक्ट्रेस का ये अंदाज

Raashii Khanna Latest Pics साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उस मामले में राशि खन्ना का जिक्र होना तो बनता है। कमाल की अदाकारी और खूबसूरती के लिए राशि का नाम काफी मशहूर है। लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर फर्जी वेब सीरीज एक्ट्रेस जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं इन फोटो में वह बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 14 Sep 2023 03:22 PM (IST)
Hero Image
राशि खन्ना की ये तस्वीरें हुईं वायरल (Photo Credit-Instagrma)

नई दिल्ली जेएनएन: Raashii Khanna Shares Latets Pics: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पॉपुलर वेब सीरीज 'फर्जी' के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वालीं राशि खन्ना किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं। साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेज में राशि खन्ना का नाम जरूर शामिल होता है।

अपनी शानदार अदाकारी और बेबाक खूबसूरती के दम पर हमेशा राशि लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। इस बीच राशि खन्ना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं,जिनमें वह बैकलेस ड्रेस के जरिए इंटरनेट का पारा बढ़ाती हुईं नजर आ रही हैं।

राशि खन्ना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सोशल मीडिया पर राशि खन्ना काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बीच गुरुवार को राशि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Raashii Khanna (@raashiikhanna)

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि राशि खन्ना ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। अपनी कातिलाना अदाओं और स्टाइलिश लुक के जरिए राशि की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम कर रही हैं।

अदाकारा की ये तस्वीरें इतनी ज्यादा लाजवाब हैं, जिसके चलते आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे। इतना ही नहीं राशि खन्ना के स्टनिंग लुक की ये फोटो फैंस की भी फेवरेट बन गई हैं। आलम ये है कि फैंस अब राशि की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Raashii Khanna (@raashiikhanna)

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी राशि

राज एंड डीके निर्देशित 'फर्जी' वेब सीरीज में शाहिद कपूर के साथ राशि खन्ना ने अपनी कमाल की अदाकारी से हर किसी को प्रभावित किया। ये पहला मौका था जब राशि ने हिंदी सिनेमा के किसी प्रोजेक्ट में काम किया।

इसके बाद अब आने वाले समय में ये साउथ एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। दरअसल निर्मता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनने वाली फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ और राशि लीड रोल में मौजूद हैं। ऐसे में साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड में भी राशि का जलवा देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें- Jawan: अल्लू अर्जुन ने की 'जवान' की तारीफ, शाह रुख खान ने 'पुष्पा' एक्टर के लिए लिख डाली ये बात