Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raavan ने पूरे किए 14 साल! Amitabh Bachchan ने बेटे की तारीफ में किया पोस्ट, फैंस बोले - बहू को भूल गए क्या?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बिग बी बेटे अभिषेक के लिए किसी चियर लीडर से कम नहीं हैं और समय - समय उनकी तारीफ में पोस्ट किया करते हैं। हाल ही में उन्होंने बेटे अभिषेक बच्चन के लिए एक पोस्ट कर उन पर खूब प्यार लुटाया है। अभिषेक की फिल्म रावण को 14 साल पूरे हो गए हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 19 Jun 2024 02:35 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan shares post as Abhishek Bachchan's Raavan clocks 14 years

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय स्टारर मणिरत्नम निर्देशित फिल्म रावण ने 14 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके को उनके पिता अमिताभ बच्चन ने स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया। अमिताभ वैसे भी अभिषेक बच्चन के लिए चियरलीडर की तरह काम करते हैं।

बिग बी ने अपने सोशल हैंडल पर फिल्म को याद करते हुए अभिषेक बच्चन की परफॉर्मेंस की तारीफ की है। हालांकि यहां वो एक मामले में चूक गए और फैंस ने तुरंत ये बात नोटिस कर ली। अमिताभ यहां पर बहू एश्वर्या राय बच्चन को याद करना भूल गए जबकि वो भी इस फिल्म का हिस्सा थीं।

अमिताभ बच्चन ने की अभिषेक की तारीफ

बिग बी ने अभिषेक बच्चन की एक वीडियो शेयर की है जिसमें फिल्म उनके कुछ सीन्स उठाए गए हैं। ट्वीट करते हुए उन्होंने अभिषेक की परफॉर्मेंस की तुलना उनकी अन्य फिल्मों से करते हुए बिल्कुल अलग बताया और कहा कि इसे भुलाया नहीं जा सकता है। अमिताभ बच्चन ने पोस्ट में लिखा- 'अभिषेक, एक अविस्मरणीय और शानदार प्रदर्शन...आपकी अन्य फिल्मों से बहुत अलग और यही एक कलाकार का सच्चा मूल्य है। बहुत प्यार।'

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) June 18, 2024

यह भी पढ़ें: फिर एक बार स्क्रीन शेयर करेंगे Amitabh Bachchan और Abhishek, बिग बी ने पोस्ट शेयर कर की अनाउंसमेंट

फैंस को आई एश्वर्या की याद

अमिताभ ने जैसे ही ये पोस्ट की फैंस उनसे ऐश्वर्या राय के बारे में पूछने लगे। एक फैन ने कमेंट किया,“सर,ऐश्वर्या भी फिल्म में शानदार थीं। आपने उनके अभिनय की प्रशंसा नहीं की जोकि उचित नहीं है।” एक अन्य ने लिखा, “इस वीडियो में दिख रही महिला ने भी अविस्मरणीय प्रदर्शन किया है। वह वास्तव में शानदार कलाकार हैं।” रावण 18 जून 2010 को रिलीज हुई थी। फिल्म में विक्रम और गोविंदा भी थे।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे की तारीफ करने के लिए कोई पोस्ट की हो। इससे पहले भी जब युवा ने 20 साल पूरे किए थे तो उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर करके अभिषेक बच्चन के लिए एक लंबा नोट लिखा था।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan के नाती Agastya Nanda को मिला नया प्रोजेक्ट, एक्टर ने शेयर की 'इक्कीस' की एक झलक