Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Radhika Madan: बिना शर्ट सिर्फ क्रॉप ब्लेजर में टोरंटो की सड़कों पर घूमती दिखीं राधिका, फैंस बोले-घायल करोगी अब

Radhika Madan Bold Look इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में स्क्रीन स्पेस शेयर करने वालीं राधिका मदान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों को घायल कर दिया।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 13 Sep 2022 04:42 PM (IST)
Hero Image
radhika madan look super hot and glamorous in crop blesser angrezi medium. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Radhika Madan Bold Photos: अंग्रेजी मीडियम, पटाखा और शिद्दत जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं राधिका मदान की शुरुआत भले ही टीवी शो से हुई हो, लेकिन बहुत ही कम समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से अपना एक अलग मार्क छोड़ा है। राधिका मदान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। राधिका मदान अपना बोल्ड फैशन दिखाने से भी पीछे नहीं रहती हैं। अब हाल ही में राधिका मदान ने अपने सोशल मीडिया पर इतनी हॉट फोटोज शेयर की, जिसे देखने के बाद फैंस के पसीने छूट गए।

राधिका मदान के सिर्फ क्रॉप ब्लेजर में दिखाया दिलकश अंदाज

राधिका मदान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तस्वीर शेयर की है। उनकी ये सभी तस्वीरें बेहद हॉट एंड बोल्ड हैं। इन तस्वीरों में राधिका ब्लैक रंग के क्रॉप ब्लेजर और पैंट्स में नजर आ रही हैं और वह टोरंटो की सड़कों पर पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल राधिका मदान की ये सभी तस्वीरें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा है। किसी तस्वीर में राधिका मदान सीढ़ियों पर बैठकर पोज दे रही हैं, तो किसी तस्वीर में उनके बाल उनके चेहरे को छू रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

View this post on Instagram

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

राधिका मदान की बोल्डनेस ने फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां

राधिका मदान की ये सभी तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और फैंस जमकर इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अब क्या हमारे दिलों को घायल करोगी। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप हमेशा रानी की तरह लगती हो'। अन्य यूजर ने एक्ट्रेस को कमेंट करते हुए हॉटी बताया। हालांकि एक तरफ जहां कुछ फैंस राधिका की तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं, तो वहीं कुछ उन्हें कल्चर सिखाते हुए ट्रोल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

जल्द ही निमरत कौर के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

राधिका मदान जल्द ही निमरत कौर के साथ फिल्म 'हैप्पी टीचर्स डे' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म की घोषणा की गई थी। इस फिल्म में पहली बार इन दोनों मंझे हुए एक्टर्स को साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा जाएगा। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह फिल्म दिनेश विजन के प्रोडक्शन 'मैडॉक' में बन रही है।