Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Radhika Madan को क्यों हो रहा Irrfan Khan से बात न करने का पछतावा? कहा- 'वह बहुत कुछ झेल रहे थे'

अक्षय कुमार के साथ फिल्म सरफिरा (Sarfira) को लेकर तारीफें बटोर रहीं एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने एक हालिया इंटरव्यू में अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) से जुड़ा किस्सा शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ बात न करने का पछतावा है। अंग्रेजी मीडियम के बाद उनकी कुछ प्लानिंग थी लेकिन वैसा नहीं हो पाया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 23 Jul 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
राधिका मदान ने इरफान खान को लेकर कही दिल की बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस बात में कोई शक नहीं है कि राधिका मदान (Radhika Madan) हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा हैं। डेली सोप 'मेरी आशिकी तुम से ही' से लाइमलाइट बटोरने के बाद राधिका ने फिल्मी दुनिया में जलवा बिखेरा। उन्होंने 'पटाखा', 'मर्द को दर्द नहीं होता' और 'शिद्दत' जैसी फिल्मों में काम किया है।

राधिका मदान को साल 2020 में आई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) से लोकप्रियता मिली थी। इस फिल्म में वह इरफान खान (Irrfan Khan) की बेटी के किरदार में दिखी थीं। दिग्गज अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर करना राधिका के लिए बड़ी बात थी, लेकिन फिर भी उन्हें एक बात का पछतावा है। 

राधिका को सताई ऑन-स्क्रीन पिता इरफान की याद

राधिका मदान ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इरफान खान से 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट पर बात न करने का पछतावा है। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में राधिका ने कहा, "मैं हाल ही में अपने दोस्त को यह फिल्म दिखा रही थी, क्योंकि उसने इसे नहीं देखा था और मैं सोचती रही कि क्या मैं फिर कभी ऐसी फिल्म कर पाऊंगी। मुझे इरफान सर की याद आ रही थी।"

यह भी पढ़ें- डायरेक्टर Aanand L Rai ने किया अक्षय कुमार की फिल्म Sarfira का रिव्यू, राधिका मदान की तारीफ में कही ये बात

Irrfan Khan Radhika Madan

राधिका मदान को हो रहा पछतावा

फिल्म के सेट पर 'सरफिरा' एक्ट्रेस का पूरा ध्यान अपने कैरेक्टर पर था। उन्हें लगा कि शूट के बाद वह कभी इरफान संग बात करेंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। राधिका ने कहा, "मैं सोच रही थी कि मैंने उनसे ज्यादा बात क्यों नहीं की और उनसे चीजें क्यों नहीं निकलवाईं। मैं सेट पर बहुत शांत रहती थी और उन्हें स्पेस देने की कोशिश करती थी। मेरा ध्यान अपने कैरेक्टर पर था। मुझे लगा कि फिल्म के बाद मेरे पास उनके साथ फिल्मों, अभिनय और क्राफ्ट पर चर्चा करने के लिए बहुत समय होगा, लेकिन वह बहुत कुछ झेल रहे थे।"

Radhika Madan

मालूम हो कि 'अंग्रेजी मीडियम' की रिलीज के डेढ़ महीने बाद ही इरफान खान का कैंसर से निधन हो गया था। 

यह भी पढ़ें- Sarfira में राधिका मदान को नहीं पता थी अक्षय कुमार से जुड़ी ये बात, शूटिंग से पहले मेकर्स ने उड़ा दिए थे होश