Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टीवी को लेकर दिए विवादित बयान के बाद ट्रोल होने पर बदले Radhika Madan के सुर, बोलीं-सब यहीं से सीखा है

Radhika Madan राधिका मदान ने टीवी पर काम करने के बाद बॉलीवुड में भी अपना एक अलग मार्क छोड़ा है। उन्होंने कुछ सालों पहले ही टीवी पर काम करने के तरीके को लेकर टिपण्णी की थीं लेकिन अब हाल ही में उनके सुर बिल्कुल ही बदले हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 01 Jun 2023 02:48 PM (IST)
Hero Image
Radhika Madan Who Once Slammed Tv Industry for 48 Hour Work Culture Takes U turn and Praises Industry/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Radhika Madan Comment On Television: टीवी की कई ऐसी अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में अपना एक अलग मार्क छोड़ा है। मौनी रॉय से लेकर मृणाल ठाकुर और राधिका मदान तक कई एक्ट्रेसेज ऐसी हैं, जिन्होंने टेलीविजन पर काम करने के बाद बॉलीवुड में अपने कदम जमाए।

राधिका मदान 'अंग्रेजी मीडियम', 'पटाखा' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं। कुछ सालों पहले राधिका मदान ने टीवी को लेकर एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने टीवी सेट पर कभी न खत्म होने वाले घंटों के बारे में बात की थी।

इस वजह से उन्हें यूजर्स के अलावा सितारों की भी आलोचना झेलनी पड़ी थी। अब हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में राधिका मदान ने टीवी इंडस्ट्री की तारीफों के पुल बांधे, जहां उनके तेवर बिल्कुल बदले-बदले नजर आए।

राधिका मदान ने कहा-टीवी से ही सीखा सब कुछ

राधिका मदान ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कनन से खास बातचीत करते हुए टीवी इंडस्ट्री में काम करने का अनुभव शेयर किया और कहा, "मैंने सब कुछ टीवी से ही सीखा है। जो चीजें आप टीवी में सीख सकते हैं, वह आपको कहीं और नहीं सीखने को मिलेगी"।

इसके अलावा जब एक्ट्रेस ये उनकी टेलीविजन से मिली पॉपुलैरिटी पर सवाल किया गया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "किसी ने भी ये उम्मीद नहीं की थी कि मेरी इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन ये प्यार आपको सिर्फ टेलीविजन से ही मिल सकता है"।

1 साल अपनी सेविंग्स पर निकाला था-राधिका मदान

राधिका मदान से जब ये पूछा गया कि जब वह टेलीविजन से बॉलीवुड की तरफ बढ़ रही थीं, तो वह उनके लिए कितना बड़ा चैलेंज था। इसका जवाब देते हुए कच्चा नींबू एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैंने टेलीविजन से बॉलीवुड में कदम रखा था, तो मेरे पास कोई काम नहीं था।

भगवान की दुआ से मेरा शो बहुत बड़ा हिट था और उसे पीक पर छोड़ना मेरे लिए छोड़ना बहुत ही रिस्की था, वो भी एक ऐसे सपने के लिए, जो पूरा होगा भी या नहीं, इसका मुझे अंदाजा भी नहीं था।

मैंने शुरुआत से शुरू किया, लेकिन मुझे बस एक विश्वास के साथ चलना था। कई लोगों ने मुझे ये भी कह दिया था कि ये तुम्हारे लिए काम नहीं करेगा, तुम्हें टीवी पर लौट जाना चाहिए और दो-तीन सालों तक यहीं पर काम करना चाहिए"।

राधिका मदान ने टेलीविजन को लेकर दिया था ये बयान

दरअसल कुछ साल पहले राधिका मदान ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि टीवी काम करने के लिए अच्छी जगह नहीं है, ये मीडियम आपको रचनात्मक तौर पर आगे बढ़ने के लिए कोई जगह नहीं देता है। उन्होंने ये भी कहा था कि यहां पर अपनी निजी जिंदगी को साइड में रखकर कभी-कभी 48 घंटे तक भी काम करते हैं।

उनके इस बयान पर टीवी सितारों ने एक्ट्रेस की खूब आलोचना की। निर्माता एकता कपूर ने भी उन्हें ये याद दिलाया कि टेलीविजन से ही उन्हें पॉपुलैरिटी मिली है। आपको बता दें कि उन्होंने शक्ति अरोड़ा के अपोजिट कलर्स के शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही में काम किया था।