Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से Janhvi की ब्वॉयफ्रेंड संग अनदेखी फोटो आई सामने, अनन्या के डांस ने खींचा ध्यान

29 मई से लेकर 1 मई तक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरी प्री वेडिंग का फंक्शन चला। इस ग्रैंड इवेंट में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई सेलेब्स शामिल हुए। अब इस प्री वेडिंग फंक्शन की नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें क्रूज पार्टी की खास झलक देखने को मिल रही है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 14 Jun 2024 02:08 PM (IST)
Hero Image
अनंत-राधिका के प्री वेडिंग की अनदेखी तस्वीरें (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) अगले महीने जुलाई में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कुछ दिनों पहले दोनों का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन काफी चर्चा में रहा। 29 मई से शुरू होकर यह फंक्शन 1 मई तक क्रूज पर चला, जिसने इन चार दिनों में इटली से फ्रांस के कान्स शहर तक का सफर तय किया।

अनंत-राधिका के दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए शाह रुख खान से लेकर रणबीर-आलिया तक बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई स्टार्स इटली गए थे, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी। अब एक बार फिर इस क्रूज फंक्शन से उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें ब्राइड टू बी राधिका से लेकर जाह्नवी तक कहर ढहाते हुए नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika के प्री वेडिंग में रणवीर सिंह ने 'मोरनी बनके' चुराई लाइमलाइट, केटी पेरी ने भी दिखाया जलवा

गाउन में खूबसूरत लगीं नीता-ईशा अंबानी

वोग इंडिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर दूसरे प्री वेडिंग की कई फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में नीता अंबानी का लुक देखने को मिल रहा है। जिसमें वह व्हाइट और गोल्डन गाउन में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

वहीं, दूसरे तस्वीर में ईशा अंबानी नजर आ रही हैं। रेड कलर के गाउन में राधिका मर्चेंट की ननंद कहर बरपाते हुए दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में दोनों खुलकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

प्रिंसेस ड्रेस में खूबसूरत लगीं राधिका

इस पोस्ट में राधिका-अनंत की भी कई तस्वीरें हैं, जिसमें वह कपल पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। एक फोटो में राधिका ने डिज्नी प्रिंसेस लुक का ब्लू कलर वाला ऑफ-शोल्डर गाउन पहना था। इसके साथ उन्होंने डायमंड की ज्वेलरी पहनी और बालों में बन बनाकर अपने लुक को पूरा किया।

ब्वॉयफ्रेंड संग दिखाई दीं जाह्नवी

इसके साथ ही जाह्नवी कपूर और उनके ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा बने। एक्ट्रेस ने शिखर के साथ मिलकर पोज दिया। एक तरफ एक्ट्रेस लाइट पिंक कलर के गाउन में नजर आईं। वहीं, शिखर ने सूट पहना था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी अनंत-राधिका के प्री वेडिंग को एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं। उनकी डांस करते हुए तस्वीर सामने आई है।

जल्द ही इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भी इस इवेंट में अपने हुस्न के जलवे दिखाए। शनाया व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लगीं।

बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड के भी कई स्टार इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा बने। हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी ने अपनी सिंगिंग से इस इवेंट में चार चांद लगा दिए।

यह भी पढ़ें: बैकलेस ड्रेस में कहर ढहाती दिखीं Shanaya Kapoor, इटली से दोस्त सुहाना खान संग शेयर की खास तस्वीरें