Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महा आरती में Radhika Merchant और Anant Ambani ने की ग्रैंड एंट्री, कपल की रोमांटिक केमेस्ट्री ने लूटी महफिल

Anant Ambani And Radhika Merchant Video अनंत अंबानी ( Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग का आज आखिरी दिन है । इस ग्रैंड फंक्शन ने तीसरे दिन का जश्न शुरू हो चुका है और सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं। इस बीच होने वाले दूल्हा और दुल्हन का एक वीडियो सामने आया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 03 Mar 2024 11:36 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anant Ambani And Radhika Merchant Video: अनंत अंबानी  (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant)  के प्री-वेडिंग फंक्शन का आज तीसरा और आखिरी दिन है। जो पिछले तीन दिन से गुजरात के जामनगर में हो रहा है। इस समारोह में फिल्मी कलाकारों के साथ कई विदेशी हस्तियों ने भी शिरकत की है।

इस ग्रैंड फंक्शन ने तीसरे दिन का जश्न शुरू हो चुका है और सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं। महा आरती की झलकियां अब सामने आ रही हैं, जिसमें होने वाली दुल्हनिया राधिका मर्चेंट का शाही अंदाज में वेलकम किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- 'आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे...' लेडीलव राधिका के साथ अनंत ने किया किलर डांस, रोमांटिक केमेस्ट्री ने लूटी वाहवाही

अनंत और राधिका का नया वीडियो

इस बीच होने वाले दूल्हा और दुल्हन का एक वीडियो सामने आया, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन के तीसरे दिन में राधिका मर्चेंट बेज कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। इस दौरान राधिका ब्राइडल वॉक करते हुए अपने होने वाले दूल्हे अनंत के पास जाती नजर आ रही हैं। राधिका के आसपास लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। तो वहीं, जान्हवी कपूर की भी एक झलक दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के हाथ में थाली नजर आ रही हैं।जाह्नवी कपूर ने महा आरती के मौके पर पीच कलर की साड़ी पहनी हुई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

राधिका-अनंत की ग्रैंड एंट्री

अंबानी परिवार की होने वाली बहू ने अपने प्री वेडिंग बैश के आखिरी दिन अनंत अंबानी के साथ रॉयल अंदाज में एंट्री की। वीडियो में देख सकते हैं दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

महा आरती में पहुंचे सेलेब्स 

महा आरती के दौरान सेलेब्स भी एक से बढ़कर एक ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। ब्लू कलर के सूट में गौरी खान काफी खूबसूरत नजर आईं। तो वहीं, शाहरुख खान व्हाइट शेरवानी में महा आरती में शामिल हुए। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

यह भी पढ़ें-