Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani की बाहों में नजर आईं Radhika Merchant, रिया कपूर ने शेयर की क्रूज पार्टी की नई तस्वीरें

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और अनंत अंबानी (Anant Ambani) अब पति-पत्नी के रिश्ते में बंधने जा रहे हैं। मई के आखिर में इस कपल का प्री-वेडिंग फंक्शन हुआ था। जो इटली में हुआ था। अब सोशल मीडिया पर इस कपल की नई-नई फोटो सामने आ रही है। इससे पहले मार्च में जामनगर में तीन दिन तक प्री-वेडिंग का आगाज हुआ था।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 18 Jun 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
Anant Ambani And Radhika Merchant New Photo

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अंबानी परिवार में इस वक्त खुशी का माहौल है। अगले महीने यानी जुलाई में अनंत अंबानी दूल्हा बनने जा रहे हैं। वह अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग सात फेरे लेने वाले हैं। बीते महीने इस कपल का प्री-वेडिंग फंक्शन देखने को मिला था।

जो इटली से शुरू होकर फ्रांस में खत्म हुआ था। चार दिन के इस प्री-वेडिंग फंक्शन का आगाज क्रूज पर हुआ था। अब सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की फोटोज वायरल हो रही हैं। मंगलवार को राधिका मर्चेंट की कुछ नई फोटोज सामने आई है।

पिंक गाउन में खूबसूरत दिखीं राधिका

 राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन भले की खत्म हो गया है, लेकिन इसकी चर्चा अभी भी जारी है। सोशल मीडिया पर अब सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं। रिया कपूर ने मंगलवार को इस कपल की नई फोटोज शेयर की है, जिसमें राधिका पिंक कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आ रही है। 

यह भी पढ़ें- Radhika Merchant के प्री-वेडिंग गाउन में लिखी थी प्रेम कहानी, रिया कपूर ने फोटो शेयर कर किया खुलासा

डांस करता नजर आया कपल

इस फोटो में राधिका और अनंत एक दूसरे संग डांस करते नजर आ रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में ये कपल एक-दूसरे की आंखों में डूबा नजर आ रहा है। अनंत बेहद प्यार भरी निगाहो से अपने होने वाली दुल्हन को देखते नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि दोनों कोई डांस स्टेप कर रहे हो। 

12 जुलाई को लेंगे फेरे

अनंत और राधिका जुलाई की 12 तारीख को फेरे लेंगे। बीते दिनों शादी का कार्ड भी सामने आ गया था। ये कपल मुंबई के BKC में स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधने वाला है। 

12 जुलाई को शादी के बाद 14 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन होगा, जिसमें कई मेहमान शामिल होंगे। 

यह भी पढे़ं- Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से Janhvi की ब्वॉयफ्रेंड संग अनदेखी फोटो आई सामने, अनन्या के डांस ने खींचा ध्यान